SEX RACKET: बड़े होटल में चल रहा था सेक्स रैकेट, आपत्तिजनक हालत में 12 युवक-युवती अरेस्ट

sex racket

लुधियाना, डेस्क रिपोर्ट।  पंजाब (Punjab) में एक बार फिर बड़े सेक्स रैकेट (Sex Racket Exposed)  का खुलासा हुआ है।यहां लुधियाना (Ludhiana Police) के होटल पार्क ब्लू में पुलिस ने एक देह व्यापार का पर्दाफाश किया है और  मौके से आपत्तिजनक सामान के साथ 12 युवक-युवतियों को गिरफ्तार किया है, वही होटल का मालिक व मैनेजर फरार हो गए। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है, जल्द ही बड़े खुलासे की उम्मीद है।

MP Police : मप्र के इन पुलिसकर्मियों को मिली पदोन्नति, यहां देखें लिस्ट

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, लुधियाना पुलिस ने बस स्टैंड स्थित होटल पार्क ब्लू में चल रहे एक सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। यहां पुलिस और सीआईए-2 टीम ने दबिश देकर मौके से 6 युवक व 6 युवतियों को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया है। पुलिस की टीम जैसे ही होटल पार्क ब्लू (Hotel Park Blue) में पहुंची तो उसके कमरों की सर्च के दौरान अलग-अलग कमरों में से 6 जोड़े आपत्तिजनक हालत में पाए गए।  हालांकि पुलिस के पहुंचने से पहले ही मौका देखकर होटल का मालिक व मैनेजर फरार हो गए।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)