कर्मचारियों को होली का तोहफा, दैनिक वेतनभोगी होंगे नियमित, भर्ती नियम को स्वीकृति

mp electricity consumers news

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। होली (Holi 2022) से पहले जम्मू कश्मीर के बिजली विभाग के कर्मचारियों (electricity department employees) को बड़ा तोहफा मिला है।अब बिजली विभाग के दैनिक वेतनभोगी कर्मचारी नियमित होंगे। उप राज्यपाल मनोज सिन्हा ने इन कर्मचारियों के नियमितीकरण के लिए भर्ती नियम को स्वीकृति प्रदान कर दी है।सरकार के इस फैसले से 12 हजार से अधिक कर्मचारी लाभान्वित होंगे।

कर्मचारियों को 18 महीने का पेंडिंग DA Arrear मिलेगा या नहीं? कब खाते में आएंगे 2 लाख? जानें अपडेट

जम्मू-कश्मीर सरकार ने ऊर्जा विकास विभाग के दोनों निगमों द्वारा PDLऔर TDL कर्मियों की सेवाओं को नियमित करने के लिए तय भर्ती नियमावली का अनुमोदन कर दिया है। उप राज्यपाल मनोज सिन्हा ने ऊर्जा विकास विभाग के नियमितीकरण के लिए भर्ती नियम को स्वीकृति दे दी। इन दैनिक वेतनभोगियों को चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों के रिक्त पदों पर नियमित किया जाएगा।इससे जम्मू कश्मीर बिजली विभाग में कार्यरत करीब 12 हजार दैनिक वेतनभोगियों को लाभ मिलेगा।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)