गृह मंत्री की अचानक तबीयत बिगड़ी, सांस लेने में तकलीफ, एम्स में कराया गया भर्ती

फिलहाल उन्हें वहां प्राइवेट वार्ड में भर्ती कराया गया है, डॉक्टरों के अनुसार अभी उनकी हालत स्थिर बनी हुई है।

गृह मंत्री

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। एक तरफ उपचुनावों (By-election) की तारीखों के ऐलान के बाद देश में सियासी हलचल तेज हो गई है, वही दूसरी तरफ हरियाणा सरकार (Haryana Government) में स्वास्थ्य और गृह मंत्री अनिल विज की एक बार फिर अचानक तबियत बिगड़ गई है, सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के चलते उन्हें दिल्ली के एम्स में भर्ती किया गया है। गृह मंत्री विज को जांच के लिए  एम्स के निदेशक की निगरानी में अस्पताल में निजी वार्ड में भर्ती किया गया।

यह भी पढ़े.. MP : पंचायत सचिव समेत 5 निलंबित, 10 को शोकॉज नोटिस, वेतन काटा, इक्रीमेंट रोका

मिली जानकारी के अनुसार, हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज (Haryana Home Minister Anil Vij) को मंगलवार को सांस लेने में तकलीफ के कारण एम्स में भर्ती कराया गया है। अचानक सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के चलते उन्हें दिल्ली एम्स (Delhi AIIMS) में भर्ती करवाया गया है। एम्स संस्थान के निदेशक डॉ.रणदीप गुलेरिया के नेतृत्व में उनका इलाज चल रहा है। फिलहाल उन्हें वहां प्राइवेट वार्ड में भर्ती कराया गया है, डॉक्टरों के अनुसार अभी उनकी हालत स्थिर बनी हुई है।

यह भी पढ़े.. मप्र उपचुनाव : जातिय समीकरण पर फोकस, सीएम ने लिया फीड बैक, मंत्रियों को सौंपी जिम्मेदारी

बता दे कि यह पहला मौका नहीं है। इसके पहले भी अगस्त में गृह मंत्री अनिल विज की तबियत बिगड़ने पर उन्हें चंडीगढ़ के पीजीआईएमईआर अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। ऑक्सीजन लेवल कम होने के चलते उन्हें ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया था। इसके बाद उन्होंने सोमवार को लगने वाले जनता दरबार को भी रद्द कर दिया गया था।वही स्वास्थ्य में सुधार ना होने के चलते विधानसभा के मानसून सत्र(Monsoon session of Haryana Legislative Assembly) में भाग नहीं लिया था।