Honor Killing : बेटी रहना चाहती थी अपने प्रेमी के साथ, पिता ने गड़ासे से काट दिया गला

गोरखपुर,डेस्क रिपोर्ट। उत्तरप्रदेश के गोरखपुर(Gorakhpur0 से एक सनसनी खोज मामला सामने आया है, जिसमें एक पिता (father) ने अपनी बेटी (Daughter) की हत्या (Murder) कर दी है। मामला ऑनर किलिंग (Honor Killing) का बताया जा रहा है। गोरखपुर की बस्ती के वाल्टरगंज एसओ डीके सरोज और उनकी टीम द्वारा रविवार को गड़ासे से अपनी बेटी की हत्या करने वाले आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है।

आरोपी पिता ने अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया कि उसने ही अपनी 18 साल की बेटी अन्नू की जान ली है और उसकी हत्या करने का कारण उसका प्रेम प्रसंग था। आरोपी पिता ने वारदात के बारे में बताते हुए कहा कि पहले तो वो अपनी बेटी को साइकिल पर बैठाकर पिपरा ताल पर ले गया, जिसके बाद उसने गड़ासा से गला काटकर उसकी हत्या कर दी और उसकी लाश वहीं तालाब में छुपा की।

वहीं पूरी वारदात को लेकर एसपी हेमराज मीणा का कहना है कि उन्हें आरोपी ने बताया कि 6 नवंबर की शाम जब वो घर लौटा तो उसने देखा कि उसकी बेटी किसी से फोन पर बात कर रही थी। वहीं जब उसने अपनी बेटी से पूछा की वो किससे बात कर रही है तो उसकी बेटी ने फोन से सिम निकालकर मुंह में डाल ली और उसको चबा लिया। जिसके बाद उसने अपनी बेटी को कई दफा समझाया लेकिन वो नहीं मानी। थोड़ी देर बाद वो फिर अपनी दुकान पर चला गया और उसकी बेटी फोन पर किसी लड़के से बात करती रही। साथ ही छिप-छिपा कर उससे  मिलती भी थी। फिर कुछ दिन बाद उसकी पत्नी आचानक दुकान पर आई और उसने उसे बताया कि बेटी अन्नू ने खुद को कमरे में बंद कर लिया है। आशंका है कि कुछ अनहोनी कर लेगी।

जिसके बाद वो तुंरत अपने घर पहुंचा तो उसने देखा कि उसकी बेटी कमरे में खुद को बंद कर फांसी लगाने का प्रयास कर रही थी। जिसके बाद खिड़की तोड़कर वो अंदर गया और अपनी बेटी को समझाने की पूरी कोशिश करने लगा। लेकिन उसकी बेटी बार बार यही रट लगा रही थी कि अब वो बड़ी हो गई है और उसे उसकी मर्जी से जीने दिया जाए। वो जिससे प्रेम करती है उसकी के साथ उसे रहने दिया जाए। जिसके बाद आरोपी ने बताया कि ये सुनकर उसे भी गुस्सा आ गया। आरोपी पिता ने कहा कि चलो मैं तुमको तुम्हारे प्रेमी के पास लेकर चलता हूं।

जिसके बाद उसका पिता कपड़े में गड़ासा छिपा कर और लड़की को साइकिल पर बैठाकर घर से निकल गया और उसने घटना को अंजाम पिपरा ताल के पास दिया। आरोपी ने बताया कि उसने अपनी बेटी को आखरी समय तक समझाया और तो और उसे गड़ासा दिखा कर डराया भी पर वो नहीं मानी। जिसके बाद गुस्से में आकर उसने अपनी बेटी की हत्या कर दी और उसके शव को तालाब में फेंक दिया। 12 नवंबर को  शव तालाब से बरामद किया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here