Train Accident : क्या आप भी हुए है ओडिशा रेल हादसे का शिकार? ऐसे अपना मुआवजा कर सकते हैं क्लेम

Odisha, rail Accident

Train Accident : ओडिशा जिले के बालासोर में शुक्रवार की शाम को एक भीषण रेल हादसा हुआ है।। यहां तीन ट्रेन आपस में टकरा गई और मौके पर हाहाकार मच गया। जानकारी के मुताबिक बाहनगा बाजार में बेंगलुरु-हावड़ा सुपरफास्ट एक्सप्रेस के डिब्बे पटरी से उतर गए और शालीमार चेन्नई कोरोमंडल एक्सप्रेस से टकरा गए। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कोरोमंडल के डिब्बे भी पलट गए। पलटे हुए डब्बे एक मालगाड़ी से टकराए जिससे मालगाड़ी भी इस हादसे की चपेट में आ गई। इस हादसे में करीब 300 लोगों की जान चली गई।

वहीं कई लोग घायल हुए है। सभी का उपचार चल रहा है। आपको बता दे, किसी भी रेल हादसे के बाद केंद्रीय रेल मंत्रालय मुआवजे का ऐलान करती है। इस हादसे के बाद भी मुआवजे का ऐलान किया गया। अगर आप भी इस हादसे का शिकार हुए है या आपके परिवार में से कोई हादसे का शिकार हुआ है तो आज हम आपको मिलने वाले मुआवजे की पूरी जानकारी देने जा रहे हैं। आप अपना मुआवजे क्लेम कैसे कर सकते हैं चलिए जानते हैं उसके बारे में सब कुछ –


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।