आलिया भट्ट का ब्राइडल लुक दिखा सबसे अलग, जानिए कैसे पा सकते हैं ऐसा सिंपल यट ब्यूटीफुल स्टाइल

आलिया भट्ट ने लाइट कलर का लहंगा चूज किया तो उसके साथ ज्वैलरी भी सिंपल लेकिन एलिगेंट ज्वैलरी ही चुनी

नई दिल्ली,डेस्क रिपोर्ट। बीते दो तीन सालों से बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस के दुल्हन (Bridal) बनने का दौर जारी है, सिलसिला अनुष्का शर्मा से शुरू हुआ। उसके बाद दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा और फिर कैटरीना कैफ दुल्हन बनीं। सबके लुक शानदार रहे, लेकिन सबके लुक में एक बात कॉमन रही। साड़ियों का ब्राइट कलर, हेवी ज्वैलरी और कंप्लीट मेकअप, ऐसे ही किसी लुक की उम्मीद आलिया भट्ट से भी थी। लेकिन दुल्हन बनी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) जब दुनिया के सामने आई तो उनका लुक सबसे जुदा था। आलिया भट्ट ने अपने पूरे लुक (Bridal look) को बहुत लाइट रखा था, इसके बावजूद उनकी खूबसूरती में कोई कमी नजर नहीं आई।

ऑफ व्हाइट लुक
आमतौर पर दुल्हन अपनी शादी में लाल, मेहरून, कॉफी या पिंक कलर के आउटफिट चुनती है। लेकिन आलिया भट्ट ने अपने लिए ऑफ व्हाइट कलर चुना। रणबीर कपूर भी इसी कलर में उनके लुक को कॉम्पिमेंट करते नजर आए। कलर्स से ज्यादा एक्सपेरिमेंट करने की जगह आलिया भट्ट ने सिंपल कलरटोन चूज की।

ऐसी थी ज्वैलरी
अगर आलिया की तरह आप भी लाइट लुक ही चाहती हैं तो ज्वैलरी भी ऐसी ही रखनी होगी। आलिया भट्ट ने लाइट कलर का लहंगा चूज किया तो उसके साथ ज्वैलरी भी सिंपल लेकिन एलिगेंट ज्वैलरी ही चुनी, उन्होंने सिर पर हेयर बैंड वाला मांग टीका लगाया था। गले में कुंदन का भारी हार था और हाथों में खूबसूरत कड़े थे। लेकिन सबको लहंगे से मैच करते हुए बिलकुल सिंपल रखा गया था। कहीं पर भी दूसरे कलर्स का इस्तेमाल नहीं किया गया था।

आलिया भट्ट का ब्राइडल लुक दिखा सबसे अलग, जानिए कैसे पा सकते हैं ऐसा सिंपल यट ब्यूटीफुल स्टाइल

हेयरस्टाइल
हेयरस्टाइल के साथ भी आलिया भट्ट ने नया एक्सपेरिमेंट किया। आमतौर पर दुल्हन बालों में जुड़ा बनाए ही दिखाई देती है। सामने से पफ या टाइट बंधे बाल और पीछे एसेसरीज से सजा जूड़ा। लेकिन आलिया भट्ट ने बालों कको खुला ही रखा था। उनके बालों में बीच से मांग निकाल कर. नीचे से वेवी लुक दिया गया था। इससे आलिया का लुक बेहद कूल दिखाई दिया।

ट्रेंड सेटर लुक
फैशन पुलिस का मानना है कि आलिया भट्ट का ये लुक आने वाली शादियों के लिए जरूर ट्रेंड सेटर बनेगा। जो लड़कियां अपनी शादी की तैयारी में जुटी हैं, हो सकता है वो भी अपनी शादी में ये नया लुक ट्राई करें। सिंपल दिखते हुए गॉर्जियस और ब्यूटीफुल ब्राइड बनने का ये नया अंदाज जरूर आगे आने वाली शादियों में दिखाई देगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)