संदिग्ध वोट में AK-47 सहित भारी संख्या में मिले कारतूस, मचा हड़कंप, हाई अलर्ट जारी

पुलिस स्थानीय लोगों से भी पूछताछ कर रही है, ताकि नाव के बारे में जानकारी हासिल की जा सके।

नई दिल्ली,डेस्क रिपोर्ट। महाराष्ट्र (Maharashtra) के रायगढ़ जिले में संदिग्ध बोट मिलने से हड़कंप मच गया है। इस संदिग्ध बोट में पुलिस को एके-47 राइफल, कुछ राइफलें व भारी संख्या में कारतूस मिलने की खबर है। ये नाव रायगढ़ जिले में स्थित हरिहरेश्वर समुद्र तट पर मिली है।

यह भी पढ़े…पेंशनर्स के लिए गुड न्यूज़, पारिवारिक पेंशन में 7.5 गुना तक की वृद्धि, आदेश जारी, मिलेगा 1 लाख रुपए से अधिक का लाभ

आपको बता दें कि रायगढ़ जिले में हाईअलर्ट जारी किया गया है। यह इलाका मुंबई से करीब 185 किलोमीटर दूर है। जहाँ जन्माष्ठमी से एक दिन पहले और गणेश चतुर्थी से कुछ दिन पहले रायगढ़ में संदिग्ध बोट का मिलना और बोट से भारी मात्रा में हथियार बरामद होना यह अपने आप में बड़ा सवाल पैदा कर रहा है। वहीं इन नावों में कौन सवार होकर आया और ये कहां से आई, इन बातों की पड़ताल में सुरक्षा एजेंसियां जुटी हैं। पुलिस ने नाव को अपने कब्जे में ले लिया है। यह नाव समुद्र के किनारे मिली है। पुलिस स्थानीय लोगों से भी पूछताछ कर रही है, ताकि नाव के बारे में जानकारी हासिल की जा सके।

यह भी पढ़े…क्रिटिकल हुई राजू श्रीवास्तव की तबीयत, डॉक्टर्स ने दी बड़ी अपडेट

संदिग्ध वोट में AK-47 सहित भारी संख्या में मिले कारतूस, मचा हड़कंप, हाई अलर्ट जारी

गौरतलब है कि पुलिस ने इस घटना के पीछे आतंकी साजिश से इनकार नहीं किया है। वहीं पुलिस ने समुद्र किनारे के सभी इलाकों की नाकेबंदी कर दी गई है। मौके पर एंटी टेरर स्क्वॉड ( ATS) भी पहुंच गई है। टीम आतंकी साजिश के एंगल से इसकी जांच कर रही है।

यह भी पढ़े…Video : 16 सेकंड के वीडियो में देखिये जीवन का सार, हड़बड़ी हमेशा होती है खतरनाक

ज्ञातव्य है कि महाराष्ट्र में मिली इस संदिग्ध बोट से गुजरात के पोरबंदर तट पर पूर्व में मिली संदिग्ध बोट और उसके बाद मुंबई में करीब 13 साल पहले हुए 26/11 जैसी आतंकी साजिश की आशंका पैदा हो गई है। यह पता लगाया जा रहा है कि आखिर ये नाव कहां से आई और इसमें मिले हथियार किसने भेजे? क्या नाव में कोई सवार होकर आया था और यदि आया था तो वह कहां है?