प.बंगाल : नरोत्तम मिश्रा की अगुवाई में सैंकड़ों किसानों ने दिया बीजेपी को समर्थन

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। पश्चिम बंगाल में हो रहे चुनाव के मद्देनजर मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्र वहां की कमान थामे हुए हैं और लगातार टीएमसी के किले ढहाने में लगे हैं। लगभग रोज ही सैकड़ों की तादात पर टीएमसी कार्यकर्ता बीजेपी से जुड़ रहे हैं। शुक्रवार को भी कुछ ऐसा ही हुआ जब नरोत्तम मिश्रा ग्रामीण क्षेत्रों के दौरे पर थे और इस दौरान जमुरिया एवं रानीगंज विधानसभा के सैकड़ों किसानों और ग्रामीणों ने भाजपा को अपना समर्थन दिया।

ये भी देखिये – दमोह उपचुनाव से पहले 8 शासकीय सेवकों को नोटिस, 24 घंटे में मांगा जवाब

यहां बड़ी तादाद में लोग बीजेपी में शामिल हुए। इस दौरान जमुरिया एवं रानीगंज विधानसभा के ग्रामीण क्षेत्रों के किसानों ने भाजपा को समर्थन दिया और नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि किसान हमारा अन्नदाता है, वह सब जानता । उन्होने कहा कि जिस प्रकार से राकेश टिकैत अपनी राजनीतिक एवं निजी महत्वाकांक्षाओं की पूर्ति के लिए किसानों को गुमराह कर रहे थे, किसानों को पता चल गया है कि राकेश टिकैत एक राजनीतिक व्यक्ति है। आपको बता दें कि गुरूवार को आसनसोल में राकेश टिकैत ने दो रैलियां की थी, लेकिन जिस प्रकार से शुक्रवार को रानीगंज एवं जमुरिया विधानसभा क्षेत्र के आसपास के किसानों ने भाजपा को समर्थन दिया है, इससे कहीं ना कहीं किसान आंदोलन पश्चिम बंगाल में निष्क्रिय दिखाई दे रहा है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।