भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।  सूरजपुर छत्तीसगढ़ में पदस्थ रहे कलेक्टर रणबीर शर्मा (IAS Ranbir Sharma) की मुश्किलें बढ़ सकती है। सरेराह एक नाबालिग का मोबाइल तोड़ने वाले और उसे चांटा मरकर पुलिस से पिटवाने वाले IAS रणबीर शर्मा (IAS Ranbir Sharma) के खिलाफ लड़के  के पिता ने पुलिस में आवेदन दिया है और FIR की मांग की है।  शिकायती आवेदन में पिता ने कहा है कि पद से हटाने की कार्रवाई से वे संतुष्ट नहीं हैं।

IAS रणबीर शर्मा (IAS Ranbir Sharma) द्वारा शनिवार को सरेराह एक लड़के के साथ की गई मारपीट के बाद वे सरकार का गुस्सा झेल चुके हैं उनकी कलेक्टरी पल भर में चली गई इसके अलावा वे IAS एसोसिएशन की खिलाफत भी झेल चुके हैं।  लेकिन अभी IAS रामबीर शर्मा की मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही है।  घटना के बाद परिजन सदमें और भय में थे बाद में पिता राजेश गुप्ता ने सूरजपुर थाने पहुंचकर एक शिकायती आवेदन दिया है जिसमें सूरजपुर के तत्कालीन कलेक्टर IAS रामबीर शर्मा द्वारा उनके 13 साल के बेटे के साथ की गई घटना का विस्तृत ब्यौरा लिखा है।

ये भी पढ़ें – Lunar Eclipse 2021: 26 मई को नजर आएगा सुपर ब्लड मून, भारत के इन हिस्सों देगा दिखाई

जानकारी के अनुसार पीड़ित नाबालिग के पिता राजेश गुप्ता ने लिखा कि मेरा बेटा मेरे लिए दवा लेने गया था रास्ते में उसे कलेक्टर (पूर्व) IAS रणबीर शर्मा ने रोक लिया और कहने लगे लॉक डाउन में कहा घूम रहे हो , मेरे बेटे द्वारा कारण बताने के बावजूद उन्होंने उसका मोबाइल तोड़ दिया, उसे चांटा मार दिया और पुलिस से डंडे पड़वाए।  इसलिए उनके खिलाफ FIR दर कर उचित कार्रवाई की जाये।

ये भी पढ़ें – पुतला दहन को लेकर सड़क पर सियासत, भाजपा कांग्रेस आमने सामने

गौरतलब है कि शनिवार को सूरजपुर के तत्कालीन कलेक्टर IAS रणबीर शर्मा ने एक लड़के के कुछ पूछने पर उसके मोबाइल फोन लेकर सड़क पर पटक कर तोड़ दिया था  और उसके गाल पर जोरदार चांटा मारा और पुलिस से पिटवाया। मारपीट का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ।  IAS एसोसिएशन ने इसकी निंदा की IAS रणबीर शर्मा से माफ़ी मांगने के लिए भी कहा , उन्होंने माफ़ी भी मांगी इससे पहले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel ) ने उन्हें पद से हटाते हुए मंत्रालय में अटैच कर दिया।  लेकिन अब मामला पुलिस मेँ पहुँचने के बाद इसमें नया मोड़ आ गया है जिससे IAS रणबीर शर्मा की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।