IAS सुधाकर शिंदे का कोरोना से निधन, भावुक हुए मुख्यमंत्री

बीते दिनों IAS शिंदे की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी, जिसके बाद आईएएस अधिकारी सुधाकर को पहले नांदेड़ से औरंगाबाद के अस्पताल ले जाया गया लेकिन सुधार ना होने और बहुत तबियत बिगड़ने के बाद आनन-फानन में पुणे ले जाया गया, लेकिन इसके पहले ही बीच रास्ते में उन्होंने दम तोड़ दिया।

पुणे, डेस्क रिपोर्ट। 2015 बैच के IAS अधिकारी सुधाकर शिंदे (Sudhakar Shinde) कोरोना (Corona) से जिदंगी की जंग हार गए है, 35 वर्ष की उम्र में देर रात उनका निधन हो गया। मुख्यमंत्री ट्विटर के जरिए भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी के निधन पर शोक व्यप्त किया है।

Ias Sudhakar Shindeमिली जानकारी के अनुसार, बीते दिनों शिंदे की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी, जिसके बाद आईएएस अधिकारी सुधाकर को पहले नांदेड़ से औरंगाबाद के अस्पताल ले जाया गया लेकिन सुधार ना होने और बहुत तबियत बिगड़ने के बाद आनन-फानन में पुणे ले जाया गया, लेकिन इसके पहले ही बीच रास्ते में उन्होंने दम तोड़ दिया।वह त्रिपुरा कैडर के IAS अधिकारी थे ।त्रिपुरा में तैनात शिंदे नांदेड़ के रहने वाले थे और कुछ दिन पहले छुट्टी में घर महाराष्ट्र (Maharashtra) अपने गृह नगर आए थे। यहां आते ही वे कोरोना संक्रमित हो गए। शिंदे अपने पीछे एक बेटे और पत्नी को इस दुनिया में अकेला छोड़ गए हैं।

यह भी पढ़ें : कोरोना पॉजिटिव IAS ने दी मिसाल, सरकारी अस्पताल मे हुए भर्ती

IAS अधिकारी अवनीश शरण ने ट्वीट कर जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा- कोरोना संक्रमण के कारण भारतीय प्रशासनिक सेवा के 2015 बैच के अधिकारी सुधाकर शिंदे (त्रिपुरा कैडर) का निधन हो गया। ईश्वर दिवंगत आत्मा को शान्ति प्रदान करे और परिवार को इस भयावह दुःख को सहने की शक्ति दे।वही अन्य अधिकारियों ने भी उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है। त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब देब ने शुक्रवार को एक ट्वीट में कहा कि सुधाकर शिंदे के अचानक निधन से गहरे सदमे में और दुखी हूं, उन्होंने नांदेड़ में कोरोना के कारण दम तोड़ दिया। सीएम ने कहा कि ये राज्य के लिए एक बड़ी क्षति है।

यह भी पढ़ें : रिटायर्ड IAS राजीव कुमार होंगे नए चुनाव आयुक्त, लेंगे अशोक लवासा की जगह