Video: कीचड़ से नहाये भाजपा सांसद बोले- ‘कोरोना से बचना है तो शंख बजाएं’

जयपुर, डेस्क रिपोर्ट

देश ही नहीं दुनिया भर के लोग कोरोना वायरस से परेशान हैं| सभी बड़े देश इसकी वैक्सीन बनाने की कोशिश में जुटे हुए हैं| इस बीच भाजपा सांसद ने कोरोना को भगाने का नुस्खा बताया है| राजस्थान के टोंक सवाई माधोपुर से बीजेपी सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया ने कोरोना को हराने के लिए एक नया दावा किया है। सांसद सुखबीर ने कहा है कि शंख बजाएं और प्रकृति के नजदीक रहें, बारिश में भीगे, धूप में चलें। ये करेंगे तो कोरोना कभी नहीं होगा।

उनका एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है, जिसमे वो इस तरह का दावा कर रहे हैं। वीडियो में सांसद कीचड़ में नहाते और शंख बजाते दिख रहे हैं। वीडियो में वह यह भी कह रहे हैं कि कोरोना जिस दिन शुरू हुआ था उसी दिन मैंने कहा था कि अपनी इम्युनिटी बढ़ाइए। ये दवाई खाने से नहीं बढ़ेगी। आपको प्राकृतिक तरीके से इम्युनिटी मिलेगी। आप घूमने जाइए, बारिश में जाइए, मिट्टी में बैठिए। साथ ही खेत में काम करें, पैदल घूमें और शंख बजाएं। इन चीजों से इम्युनिटी बढ़ती है। दवाई खाने की जरूरत बिल्कुल नहीं है।

इससे पहले भाजपा सांसद सुखवीर सिंह जौनपुरिया ने सवाई माधोपुर जिला चिकित्सालय में कार्यरत चिकित्सकों एवं अन्य नर्सिंगकर्मियों को धरती का भगवान बताते हुए उनके पैर छूए। वहीं दूसरी तरफ हनुमानगढ़ में पुलिसकर्मियों का पुष्पवर्षा से स्वागत किया गया था।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here