25 जनवरी 2024 IMD मौसम अपडेट : अगले 3 दिनों तक उत्तर भारत में कोल्ड डे का अलर्ट, दिल्ली में छाएगा घना कोहरा, देखें अपने राज्य का हाल

IMD ने पूर्वानुमान जारी करते हुए बताया कि दो कमजोर पश्चिमी विक्षोभों के प्रभाव के कारण 25 से 30 जनवरी तक पश्चिमी हिमालय क्षेत्र में हल्की बारिश और बर्फबारी होने की संभावना है।

IMD Weather Update

IMD Weather Update Today 25 January 2024 : उत्तर भारत का मौसम अभी भी सर्द बना हुआ है, आईएमडी ने अपडेट जारी करते हुए कहा है कि 28 जनवरी तक पंजाब, हरियाणा, दिल्ली, चंडीगढ़, उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश सहित कई राज्यों में 28 जनवरी तक कोल्ड डे की स्थिति बनेगी।

IMD ने पूर्वानुमान जारी करते हुए कहा कि कोल्ड डे के साथ साथ उत्तर भारत में घना कोहरा भी छाया रहेगा, आज गुरुवार को भी राजधानी दिल्ली में कई जगह घना कोहरा छाया रहा, जिसके चलते कई जगह द्रश्यता शून्य भी दर्ज की गई।  मौसम विभाग ने बताया कि इस दौरान बिहार, राजस्थान और मध्य प्रदेश के अलग-अलग इलाकों में अगले दो दिनों तक तेज ठंड रहेगी।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....