स्वतंत्रता दिवस पर बुक करें सस्ती फ्लाइट टिकट, 15 रूपये में मिल रही पसंदीदा सीट

Published on -
Independence Day, Cheap Flights Tickets

Independence Day : स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर प्राइवेट सेक्टर की एयरलाइंस स्पाइसजेट और इंडिगो द्वारा पैसेंजर्स को बंपर ऑफर दिया जा रहा है। एयरलाइंस स्पाइसजेट के ऑफर्स के तहत 1515 रूपये में फ्लाइट के टिकट यात्री बुक करवा सकते हैं। इतना ही नहीं 2000 रूपये का फ्लाइट वाउचर भी यात्रियों द्वारा लिया जा सकता है।

खास बात यह है कि 15 रूपये का शुल्क देकर इस ऑफर के तहत अपनी पसंदीदा सीट को भी रिजर्व किया जा सकता है। सीट बुक करने वाला ऑफर पहले आओ पहले पाओ वाला है। स्वतंत्रता दिवस के खास मौके पर स्पाइसजेट ने अपने ऑफर्स की घोषणा की है। 15 रूपये खर्च कर अपने पसंदीदा सीट बुक करने का ऑफर भी स्पाइसजेट द्वारा ही दिया जा रहा है।

आपको बता दें स्पाइसजेट ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर सेल को लाइव किया है। यहीं पर जाकर यात्री अपना टिकट बुक करवा सकते हैं और सेल का फायदा उठा सकते हैं। स्पाइसजेट का यह ऑफर 20 अगस्त 2023 की रात 11:59 तक रहेगा। इस ऑफर में आप 15 अगस्त से 30 मार्च 2024 के बीच की यात्राओं की टिकट बुक करवा सकते हैं। स्पाइसजेट के यह ऑफर सिर्फ कुछ ही चुनिंदा घरेलू, डायरेक्टर और वनडे फ्लाइट पर ही दिए जा रहे हैं।

Independence Day पर इंडिगो का ऑफर

अब बात करें एयरलाइंस कंपनी इंडिगो की तो इंडिगो ने भी 15 अगस्त के दिन अपने सेल को लाइव की है। यूनिटी सेल के तहत आपको टिकट की कीमतों पर 25 प्रतिशत तक की छूट मिल सकती है। आप अगर इंडिगो की फ्लाइट में सफर करना चाहते हैं तो एयरलाइंस की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर टिकट बुक करवा सकते हैं। इसमें टिकट बुक करवाते समय आपको कूपन कोडINDIGO76 का इस्तेमाल करना होगा। इस ऑफर के तहत आपको 15 अगस्त 2023 से 15 जून 2024 के बीच की यात्रा के लिए ही टिकट लेना पड़ेगा। ये ऑफर 15 अगस्त की रात को 12 बजे तक ही मिलेगी।


About Author

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं।मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।

Other Latest News