Indian Railways ने आज रद्द की 135 ट्रेन, IRCTC ने जारी की लिस्ट, एक बार देख लें अपना टिकट

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। ट्रेन (Indian Railways, IRCTC Updates) में यात्रा करने वाले यात्रियों के लिए ये जरूरी खबर है यदि आपने टिकट रिजर्व कराया हो या फिर कहीं सफर पर निकलने वाले हैं तो एक बार IRCTC की लिस्ट जरूर देख लें। भारतीय रेलवे, आईआरसीटीसी ने (Indian Railways, IRCTC) ने आज मंगलवार 08 नवंबर 2022 को मेंटेनेंस और ऑपरेशनल कारणों के चलते 135 ट्रेन रद्द (IRCTC Train Cancelled Today 08 November 2022) की हैं। इनके अलावा IRCTC ने 26 ट्रेन के सोर्स स्टेशन बदले हैं और 28 ट्रेन शार्ट टर्मिनेट की हैं।

रद्द की गई ट्रेनों में बड़ी संख्या में पैसेंजर, मेल और एक्सप्रेस ट्रेनें शामिल हैं। यदि आपने आईआरसीटीसी (IRCTC) की साइट या रेलवे काउंटर से टिकट खरीदा है तो रेलवे (Indian Railways) आपको किराये वापस कर देगी।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....