Indian Railways Update : आज रद्द रहेंगी 101 ट्रेन, IRCTC की लिस्ट ध्यान से देखें

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। भारतीय रेलवे, आईआरसीटीसी (Indian Railways, IRCTC Updates) ने आज बुधवार 02 नवंबर 2022 को मेंटेनेंस और ऑपरेशनल कारणों के चलते 101 ट्रेन रद्द (IRCTC Train Cancelled Today 02 November 2022) की हैं। रद्द की गई ट्रेनों में बड़ी संख्या में सुपरफास्ट, एक्सप्रेस, मेल और पैसेंजर ट्रेनें शामिल हैं।

लेकिन यदि आपने आईआरसीटीसी (IRCTC) की साइट या रेलवे काउंटर से टिकट खरीदा है तो रेलवे (Indian Railways) आपको किराया वापस कर देगी। इन ट्रेनों से सम्बंधित अधिक जानकारी के लिए रेलवे की आधिकारिक वेबसाइट https://enquiry.indianrail.gov.in/mntes अथवा NTES पर डिटेल देखें। यहाँ हम आपकी सुविधा के रद्द ट्रेनों की पूरी लिस्ट (IRCTC Cancelled Train List Today) दे रहे हैं।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....