Indian Railways Update : घर से निकलने से पहले अपना टिकट देख लीजिये, IRCTC ने रद्द की हैं 127 ट्रेन

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। भारतीय रेलवे, आईआरसीटीसी ने (Indian Railways, IRCTC Updates) ने आज बुधवार 12 अक्टूबर 2022 को भी मेंटेनेंस और ऑपरेशनल कारणों के चलते 127 ट्रेन रद्द (IRCTC Train Cancelled Today 12 October 2022) की हैं। IRCTC ने कल 11 अक्टूबर 2022 को भी 134 ट्रेन रद्द (IRCTC Train Cancelled Today 11 October 2022) की थीं।

आज रद्द की गई ट्रेनों की अधिक जानकारी के लिए रेलवे की आधिकारिक वेबसाइट https://enquiry.indianrail.gov.in/mntes अथवा NTES पर इन ट्रेनों की पूरी डिटेल देखें। यहाँ ट्रेनों की लिस्ट (IRCTC Cancelled Train List Today) आपको बता रहे हैं।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....