Indian Railways Update : यात्रियों के लिए जरुरी सूचना, 148 ट्रेन आज रद्द रहेंगी, IRCTC ने जारी की लिस्ट

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। रेलवे ट्रेक पर काम के चलते भारतीय रेलवे, आईआरसीटीसी (Indian Railways, IRCTC Updates) अलग अलग जोन में ट्रेन रद्द करता है और इसकी लिस्ट भी जारी करता है। आज सोमवार 03 अक्टूबर  2022 को भी मेंटेनेंस और ऑपरेशनल कारणों के चलते 148 ट्रेन रद्द (IRCTC Train Cancelled Today 03 October 2022) की हैं। इसके अलावा 16 ट्रेन के सोर्स स्टेशन बदले हैं और 15 ट्रेन शार्ट टर्मिनेट की हैं।

रद्द की गई ट्रेन दिल्ली, पंजाब, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, गुजरात, महाराष्ट्र, राजस्थान, झारखंड, छतीसगढ़, पश्चिम बण्डल सहित कई राज्यों के यात्रियों को प्रभावित करेंगी।  अधिक जानकारी के लिए रेलवे की आधिकारिक वेबसाइट https://enquiry.indianrail.gov.in/mntes अथवा NTES पर इन ट्रेनों की पूरी डिटेल देखें। यहाँ ट्रेनों की पूरी लिस्ट (IRCTC Cancelled Train List Today) देखें।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....