Indian Railways Update : IRCTC ने रद्द की 111 ट्रेन, यहां देखें पूरी लिस्ट

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। भारतीय रेलवे, आईआरसीटीसी ने (Indian Railways, IRCTC Updates) ने मेंटेनेंस और ऑपरेशनल कारणों के चलते आज शनिवार 20 अगस्त 2022 को 111 ट्रेन रद्द (IRCTC Train Cancelled Today 22 August 2022) की हैं, 13 ट्रेन के सोर्स स्टेशन बदले हैं और 15 शार्ट टर्मिनेट की हैं।

जो ट्रेन आज शनिवार 20 अगस्त को रद्द की गई हैं वे महाराष्ट्र, पंजाब, उत्तर प्रदेश, पश्चिम बंगाल, गोवा, राजस्थान, गुजरात, हिमाचल प्रदेश और ओडिशा से ऑपरेट होती हैं। अधिक जानकारी के लिए रेलवे की आधिकारिक वेबसाइट https://enquiry.indianrail.gov.in/mntes पर डिटेल देखें। यहां रद्द ट्रेनों की पूरी लिस्ट (IRCTC Cancelled Train List Today) देखें। IRCTC की वेबसाइट के मुताबिक कल रविवार को 135 ट्रेन रद्द रहने वाली हैं।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....