Indian Railways Update : IRCTC ने रद्द की 216 ट्रेन, अपनी टिकट एक बार जरूर देख लीजिये

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। भारतीय रेलवे, आईआरसीटीसी ने (Indian Railways, IRCTC Updates) ने आज गुरुवार 22 सितम्बर 2022 को मेंटेनेंस और ऑपरेशनल कारणों के चलते 216 ट्रेनों को रद्द किया है इनमें से 149 ट्रेन पूरी तरफ से रद्द (IRCTC Train Cancelled Today 22 September 2022) की है और 67 ट्रेन को शार्ट टर्मिनेट किया है और कई ट्रेनों के सोर्स स्टेशन बदले हैं।

आज रद्द की गई ट्रेनों की अधिक जानकारी के लिए रेलवे की आधिकारिक वेबसाइट https://enquiry.indianrail.gov.in/mntes अथवा NTES पर इन ट्रेनों की पूरी डिटेल देखें। यहाँ ट्रेनों की लिस्ट (IRCTC Cancelled Train List Today) आपको बता रहे हैं।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....