Infosys के सीईओ को वित्त मंत्रालय ने किया तलब, ये है कारण

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। वित्त मंत्रालय (Finance Ministry) ने इनफ़ोसिस के एमडी एवं सीईओ सलिल पारेख (Infosys MD & CEO Salil Parekh) को तलब किया है।  इनफ़ोसिस प्रमुख को तलब करने की वजह नए आयकर ई फाइलिंग पोर्टल  (Income Tax E-Filing Portal) में गड़बड़ी बताई जा रही है। आधिकारिक इनकम टैक्स इंडिया ट्विटर हैंडिल पर इसकी जानकारी शेयर करते हुए बताया गया है कि पोर्टल 21 अगस्त से पोर्टल उपलब्ध ही नहीं है।

भारत के वित्त मंत्रालय ने इनफ़ोसिस के प्रमुख सलिल पारेख को आज 23 अगस्त को नए आयकर ई फाइलिंग पोर्टल  में गड़बड़ियों को स्पष्ट करने के लिए तलब किया है। ई फाइलिंग पोर्टल (Income Tax E-Filing Portal)जून में लॉन्च हो गया था लेकिन अभी भी ठीक से काम नहीं कर रहा।  केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण  (Union Finance Minister Nirmala Sitharaman) इस पर पहले ही चिंता जता चुकी है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....