IPS Promotion 2022 : 32 आईपीएस अधिकारियों को प्रमोशन का लाभ, एडीजी डीआईजी पद पर हुए प्रोन्नत, यहां देखें लिस्ट

IPS Promotion 2022 : प्रदेश में आईएएस आईपीएस अधिकारियों के तबादले के बीच एक बार फिर से अफसरों को पदोन्नति का लाभ दिया गया है। इसके लिए आदेश जारी कर दिए गए। आईपीएस अधिकारियों को पदोन्नति देते हुए चार को एडीजी, 9 को आईजी और 8 को डीआईजी पद का प्रभार सौंपा गया है। कई जिले के एसएसपी को डीआईजी के पद पर पदोन्नत किया गया है।

इन्हें मिला पदोन्नति का लाभ –

जिन आईएएस को एडीजी के पद पर पदोन्नति दी गई है उसमें अमृतराज के अलावा मगध रेंज के आईजी एमआर नायक भी शामिल है। इसके अलावा रत्न कटियार को भी आईडी से एडीजी के पद पर पदोन्नति दी गई है। साथ ही विशेष सचिव केएस अनुपम को भी एडीजी का पदभार सौंपा गया है।

डीआईजी के पद पर प्रमोशन –

इसके अलावा 2009 बैच के नवीन चंद्र झा, बाबू राम, जयंत कांत, मानव जीत सिंह ढिल्लों, हरप्रीत कौर, मोहम्मद अब्दुल्ला और विनोद कुमार को 1 जनवरी 2023 अथवा प्रोन्नत कोटि की पदस्थापना की अधिसूचना जारी होने के बाद वेतन संरचना के स्तर 13 के मुताबिक वेतनमान का लाभ दिया जाएगा। इन अधिकारियों को पुलिस उपमहानिरीक्षक के पद पर पदोन्नति दी गई है। राज्य में एक बार फिर से अधिकारियों को पदोन्नति का लाभ दिया गया है। कई आईपीएस अधिकारियों को एडीजी डीआईजी के पद पर प्रोन्नति दी गई है। जिसके लिए सूची जारी कर दी गई है।

आईपीएस अधिकारी को प्रमोशन का लाभ, एडीजी डीआईजी पद पर हुए प्रोन्नत, यहां देखें लिस्ट

IPS Promotion 2022 : 32 आईपीएस अधिकारियों को प्रमोशन का लाभ, एडीजी डीआईजी पद पर हुए प्रोन्नत, यहां देखें लिस्ट IPS Promotion 2022 : 32 आईपीएस अधिकारियों को प्रमोशन का लाभ, एडीजी डीआईजी पद पर हुए प्रोन्नत, यहां देखें लिस्ट IPS Promotion 2022 : 32 आईपीएस अधिकारियों को प्रमोशन का लाभ, एडीजी डीआईजी पद पर हुए प्रोन्नत, यहां देखें लिस्ट IPS Promotion 2022 : 32 आईपीएस अधिकारियों को प्रमोशन का लाभ, एडीजी डीआईजी पद पर हुए प्रोन्नत, यहां देखें लिस्टIPS Promotion 2022 : 32 आईपीएस अधिकारियों को प्रमोशन का लाभ, एडीजी डीआईजी पद पर हुए प्रोन्नत, यहां देखें लिस्ट