IPS Transfer: राज्य में हुआ 5 आईपीएस अफसरों का तबादला, 2 को मिला अतिरिक्त प्रभार, आदेश जारी, देखें लिस्ट  

राज्य में 5 आईपीएस अधिकारियों का स्थानंतरण हुआ है। सामान्य प्रशासन विभाग ने आदेश जारी कर दिया है। आइए जानें किसे कौन-सी जिम्मेदारी सौंपी गई है?

ips transfer

IPS Transfer 2024: तेलंगाना में शनिवार को सरकार ने इंडियन पुलिस सर्विस के अधिकारियों का तबादला किया गया तबादला किया है। स्थानांतरण के संबंध में सामान्य प्रशासन विभाग ने आदेश भी जारी किया है। जिसके मुताबिक 5 आईपीएस अधिकारियों इधर से उधर किया गया है। इनमें से दो को अतिरिक्त प्रभार भी सौंपा गया है।

हैदराबाद शहर के पुलिस आयुक्त के रूप में  बैच 1991 के आईपीएस अफसर सीवी आनंद को नियुक्त किया गया है। इससे पहले वह भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो, तेलंगाना, हैदराबाद में महानिदेशक पद पर कार्यरत थे। उन्होंने कोथाकोटा श्रीनिवास रेड्डी का स्थान ग्रहण किया है।

इन दो आईपीएस अधिकारियों को सौंपा गया अतिरिक्त प्रभार (Telangana IPS Transfer Today)


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"

Other Latest News