IRCTC के साथ नेपाल की खूबसूरती देखने का शानदार मौका, यहां देखिये पूरा टूर शेड्यूल

IRCTC Nepal Tour : दुनिया के खूबसूरत देशों में से एक है नेपाल, जो हिमालय की खूबसूरती भी अपने आप में समेटे हुए है, घूमने के शौक़ीन बहुत से लोग ऐसे होते हैं जो नेपाल घूमना चाहते हैं लेकिन कई बार उनका ये सपना पूरा नहीं हो पाता, लेकिन अब उनका ये सपना पूरा करने जा रहा है आईआरसीटीसी , जो उन्हें नेपाल टूर पर लेकर जा रहा है।

पार्टनर या परिवार साथ घूमिये नेपाल 

इंडियन रेलवे केटरिंग एंड टूरिज्म कारपोरेशन लिमिटेड ने नेपाल का एक शानदार टूर प्लान किया है जिसका पूरा शेड्यूल अनाउंस किया है। नेपाल देखना यदि आपका सपना है तो आप अपने पार्टनर के साथ या फिर परिवार के साथ इस टूर का आनंद उठा सकते हैं।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....