नए साल में IRCTC का “Kashmir : Heaven On Earth” टूर पैकेज पूरे करेगा आपके सपने

IRCTC Kashmir Tour Packages : नए साल में आप कहीं घूमने का प्लान बना रहे हैं तो आईआरसीटीसी के कश्मीर टूर का शेड्यूल जरुर देख लें, इस टूर का नाम है “Kashmir Heaven On Earth”, यात्री हवाई जहाज से कश्मीर की खूबसूरती को नजदीक से देख सकेंगे और अपने सपनों को पूरा कर सकेंगे।

आकर्षित करती हैं कश्मीर की वादियाँ

बहुत से लोग होते हैं जो कश्मीर की वादियां देखना चाहते हैं, अपने किसी प्रिय के साथ वहां क्वालिटी टाइम बिताना चाहते हैं लेकिन कई बार उनका ये सपना अधूरा ही रह जाता है, लेकिन उन्हें निराश होने की जरुरत नहीं है, IRCTC उन्हें ये मौका दे रहा है।

18 मार्च 2023 को भुबनेश्वर से जाएगी फ्लाईट

IRCTC  (Indian Railway Catering and Tourism Corporation) ने नया टूर अनाउंस किया है, “Kashmir Heaven On Earth” नाम का ये हवाई टूर भुबनेश्वर हवाई अड्डे से 18 मार्च 2023 को शुरू होगा, इस टूर के लिए बुकिंग शुरू हो गई है आपके पास भी पर्याप्त समय है, जल्दी से सीट बुक करवाइए और अपने सपनों को साकार करने के लिए तयारी शुरू कर दीजिये।

ये डेस्टिनेशन होंगे कवर

इस टूर में गुलमर्ग, पहलगाम, श्रीनगर और सोनमर्ग जैसे प्राकृतिक खूबसूरती से भरे डेस्टिनेशन कवर होंगे, टूर 5 रात 6 दिन का है, जिसका प्रति व्यक्ति किराया 36,345/- रुपये निर्धारित किया गया है