IRCTC की श्री रामायण यात्रा का नया कार्यक्रम जारी, इस दिन से शुरू होगा टूर

भारत गौरव टूरिस्ट ट्रेन एक बार फिर भगवान् श्री राम में आस्था रखने वाले श्रद्धालुओं को श्री रामायण यात्रा पर लेकर जाने वाली है। IRCTC के 20 दिन और 19 रात के इस स्पेशल टूर पैकेज का किराया 73,500/- रुपये प्रति व्यक्ति निर्धारित है

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। भगवान श्री राम से जुड़े पवित्र स्थलों की सैर कराने के लिए IRCTC ने शुरू की श्री रामायण यात्रा को बहुत समर्थन मिल रहा है। भारत गौरव टूरिस्ट ट्रेन (IRCTC Shri Ramayana Yatra by Bharat Gaurav Tourist Train) के माध्यम से रामायण में वर्णित तीर्थ स्थलों को देखने के लिए धर्म प्रेमी लोग आतुर हैं। पहली यात्रा की सफलता के बाद अब IRCTC ने नया शेड्यूल जारी कर दिया है।

भारत गौरव टूरिस्ट ट्रेन एक बार फिर भगवान् श्री राम (Lord Shri Ram) में आस्था रखने वाले श्रद्धालुओं को श्री रामायण यात्रा पर लेकर जाने वाली है। IRCTC (IRCTC News) के 20 दिन और 19 रात के इस स्पेशल टूर पैकेज (IRCTC Special Tour Package) का किराया 73,500/- रुपये प्रति व्यक्ति निर्धारित है, किराये के और भी स्लॉट हैं जिन्हें आप अपने हिसाब से चुन सकते हैं।

ये भी पढ़ें – RBI ने फिर दिया ग्राहकों को झटका, लगाया इन 3 बैंकों पर प्रतिबंध, जानें जमा राशि से जुड़े नए नियम

IRCTC की श्री रामायण यात्रा नई दिल्ली से 24 अगस्त को शुरू होगी। नई दिल्ली से शुरू होकर ट्रेन अयोध्या, जनकपुर, सीतामढ़ी, बक्सर, वाराणसी, प्रयागराज, चित्रकूट, नासिक, हम्पी, रामेश्वरम,  कांचीपुरम,  भद्राचलम होती हुई वापस नई दिल्ली पर लौटेगी।

ये भी पढ़ें – विश्वास सारंग ने सोनिया गांधी से की दिग्विजय सिंह की शिकायत, दी एक खास सलाह

यदि आप भगवान् श्री राम से जुड़े स्थानों को देखना चाहते हैं तो इस टूर का हिस्सा बन सकते हैं।  इसके लिए आपको IRCTC की आधिकारिक वेबसाइट अथवा आधिकारिक ट्विटर एकाउंट प् विजिट कर डिटेल देखनी होगी और फिर अपनी सीट बुक करनी होगी।

ये भी पढ़ें – Gold Silver Rate : चांदी चमकी, नहीं बदला सोने का भाव, देखें ताजा कीमत