IRCTC Tour: आईआरसीटीसी लेकर आया जबरदस्त पैकेज, रामलला के साथ-साथ भगवान जगन्नाथ के दर्शन करने का भी मिलेगा मौका, पढ़ें खबर

IRCTC Tour: आईआरसीटीसी अब यात्रिओं के लिए एक शानदार टूर पैकेज लेकर आया हैं। जिसमें आपको अयोध्या के साथ-साथ भगवान जगन्नाथ के दर्शन करने का भी बड़ा मौका मिलने वाला हैं। दरअसल RCTC समय समय पर देश के विभिन्न हिस्सों के लिए टूर पैकेज लेकर आता रहता है।

Rishabh Namdev
Published on -

IRCTC Tour: क्या आप आने वाले समय में अयोध्या या फिर काशी के दर्शन करने की योजना बना रहे हैं? यदि आप भी इन तीर्थ क्षेत्रों की योजना रहे हैं तो आपके लिए यह एक बड़ी खुशखबरी हो सकती है। दरअसल तीर्थ यात्रिओं आईआरसीटीसी ने एक शानदार पैकेज लांच किया है। जिसकी मदद से आप बड़े बड़े तीर्थ स्थल के दर्शन आसानी से कर सकेंगे। इसके साथ ही आपको ढेर सारी सुविधाएं भी इस पैकेज में मिल रही है।

पैकेज का नाम “Ayodhya – Kashi: Punya Kshetra Yatra”

दरअसल भारतीय रेलवे ने भारतीय गौरव टूरिस्ट ट्रेन के माध्यम से अयोध्या, काशी, पुरी, कोणार्क, गया, वाराणसी और प्रयागराज के लिए एक विशेष पर्यटन ट्रेन लॉन्च की है। जानकारी के अनुसार इस पैकेज का नाम “अयोध्या – काशी: पुण्य क्षेत्र यात्रा” है। दरअसल यह पैकेज 10 दिन और 9 रातों का होने वाला है और इसमें देश के कई प्रसिद्ध धार्मिक स्थलों जैसे पुरी, कोणार्क, गया, वाराणसी, अयोध्या और प्रयागराज की यात्रा का अवसर मिलने वाला है। वहीं अगर ऐसे में आप भी यहां जाने का सोच रहे हैं तो आप भी आईआरसीटीसी के इस पैकेज पर नजर डाल सकते हैं।

Continue Reading

About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।