IRCTC : हिमालय की खूबसूरती देखना चाहते हैं? MP से प्रत्येक शुक्रवार जाएगी ये स्पेशल ट्रेन

नई दिल्ली डेस्क रिपोर्ट। हिमालय की खूबसूरती (Glory of Himalaya) को कोई तस्वीरों के माध्यम से देखता है तो कोई आँखों से, और फिर वो मुरीद हुए बिना नहीं रह पाता। यदि आपने भी हिमालय केवल तस्वीरों में देखा है और उसे नजदीक से देखना चाहते हैं तो IRCTC आपको एक बेहतर मौका (IRCTC Special Tour Package) दे रहा है।

IRCTC (Indian Railway Catering and Tourism Corporation) ने हिमालय दर्शन के लिए एक नया टूर पैकेज (IRCTC new tour package) अनाउंस किया है। Glory of Himalaya के नाम से बनाया गया IRCTC का ये स्पेशल टूर मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के रानी कमलापति रेलवे स्टेशन से शुरू होगा। ये टूर प्रत्येक शुक्रवार को जायेगा।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....