IRCTC : हिमालय की खूबसूरती देखना चाहते हैं? MP से प्रत्येक शुक्रवार जाएगी ये स्पेशल ट्रेन

इस पैकेज में यात्री को ब्रेकफास्ट और डिनर दिया जायेगा। IRCTC इस टूर में शिमला, मनाली और चंडीगढ़ कवर करेगा। 

नई दिल्ली डेस्क रिपोर्ट। हिमालय की खूबसूरती (Glory of Himalaya) को कोई तस्वीरों के माध्यम से देखता है तो कोई आँखों से, और फिर वो मुरीद हुए बिना नहीं रह पाता। यदि आपने भी हिमालय केवल तस्वीरों में देखा है और उसे नजदीक से देखना चाहते हैं तो IRCTC आपको एक बेहतर मौका (IRCTC Special Tour Package) दे रहा है।

IRCTC (Indian Railway Catering and Tourism Corporation) ने हिमालय दर्शन के लिए एक नया टूर पैकेज (IRCTC new tour package) अनाउंस किया है। Glory of Himalaya के नाम से बनाया गया IRCTC का ये स्पेशल टूर मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के रानी कमलापति रेलवे स्टेशन से शुरू होगा। ये टूर प्रत्येक शुक्रवार को जायेगा।

ये भी पढ़ें – “सरहद पार मेरा प्यार” बॉर्डर पर पासपोर्ट के साथ रीवा की टीचर गिरफ्तार

IRCTC के Glory of Himalaya टूर पैकेज का किराया 27,000/- रुपये से शुरू है, किराये के अलग अलग स्लॉट बनाये गए हैं जिन्हें आप अपनी सुविधानुसार सिलेक्ट कर सकते हैं। इस पैकेज में यात्री को ब्रेकफास्ट और डिनर दिया जायेगा। IRCTC इस टूर में शिमला, मनाली और चंडीगढ़ कवर करेगा।

ये भी पढ़ें – Yogi Chopper Emergency Landing : CM योगी के चॉपर से टकराया पक्षी, वाराणसी में हुई इमरजेंसी लैंडिंग

यदि आप भी हिमालय को नजदीक से देखना चाहते हैं तो IRCTC के इस टूर पैकेज का लाभ उठाइये। IRCTC की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर या फिर आधिकारिक ट्विटर एकाउंट पर जाकर डिटेल देखकर Glory of Himalaya के लिए बुकिंग की जा सकती है।