भारत के सबसे करीबी दोस्त पर होने वाला है बड़ा हमला? पाकिस्तान रच रहा विनाशकारी साजिश! यह गंदा सच आया सामने…

पाकिस्तान एकमात्र ऐसा मुस्लिम देश है जिसके पास परमाणु हथियार की ताकत हैं। वहीं अब पाकिस्तान ने एक बड़ा बयान देकर पूरी दुनिया को सोचने पर मजबूर कर दिया है।

भारत के सबसे करीबी दोस्त पर होने वाला है बड़ा हमला? पाकिस्तान रच रहा विनाशकारी साजिश! यह गंदा सच आया सामने...

क्या दुनिया का अंत अब नजदीक आ गया है? दरअसल दुनिया पर जहां एक तरफ ईरान और इजराइल के बीच बढ़ते तनाव के चलते तीसरे विश्वयुद्ध (third world war) का खतरा मंडरा रहा है तो वहीं एक और बड़ी खबर सामने आई है। बता दें कि अब पाकिस्तान और इजरायल के बीच भी तनाव देखा जा रहा है। दरअसल इन दोनों देशों के बीच बढ़ रहा तनाव अब मध्य पूर्व में बेकाबू होते हालात का नया अध्याय लिख रहा है। जानकारी के अनुसार इस बार, पाकिस्तान ने जो धमकी दी है, वह पूरे विश्व को हिला सकती है।

दरअसल पाकिस्तान की और से इजराइल को परमाणु हमले की धमकी दी गई है। जानकारी के अनुसार पाकिस्तान की सरकार और सेना ने इजरायल को खुली चेतावनी दी है और कहा है कि अगर उनके खिलाफ कोई हमला होता है, तो परमाणु हथियारों का इस्तेमाल करेंगे और इजराइल को जवाब देंगे। वहीं ये बात केवल शब्दों तक सीमित नहीं रही है। पाकिस्तान का यह बयान एक विनाशकारी योजना का संकेत दे रहा है, जो दुनिया को भी सोचने पर मजबूर कर रहा है।

क्या यह महज़ धमकी है या इसके पीछे कोई बड़ी साजिश ?

वहीं दुनिया में जहां एक तरफ हालात ऐसे नजर आ रहे हैं कि इजरायल अपने किसी भी दुश्मन को छोड़ने को तैयार नहीं है, जबकि दूसरी ओर ईरान जो कि, हमास, हिज़बुल्लाह और हुथी जैसे संगठनों के साथ मिलकर इजराइल से युद्ध लड़ रहा है। वहीं इसी बीच, अब पाकिस्तान ने जो बड़ा बयान दिया है, वह बेहद खतरनाक माना जा रहा है इससे इस युद्ध को नया मोड़ मिल सकता है। हालांकि अब सवाल उठ रहे हैं कि क्या यह महज़ धमकी है या इसके पीछे कोई बड़ी साजिश छिपी हुई है?

क्या होगा पाकिस्तान और इजराइल के बीच युद्ध?

वहीं आपको बता दें कि अगर पाकिस्तान और इजराइल में युद्ध होता है तो यह दुनिया के लिए सबसे बड़ी सुनामी लेकर आ सकता है। दरअसल वैसे तो दोनों के बीच सीधे जंग की संभावना बिल्कुल भी नजर नहीं आ रही है। लेकिन अगर दुनिया के सभी इस्लामिक मुल्क मिल जाए तो इजरायल पर हमला किया जा सकता हैं, और ऐसे में पाकिस्तान भी शामिल हो सकता हैं। वहीं दुनिया को डर इस बात का है कि पाकिस्तान एकमात्र मुस्लिम देश है जिसके पास परमाणु हथियार हैं। ऐसे में एक बड़ा खतरा दुनिया पर मंडरा रहा है।

क्या नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी (mysterious prophecy) होगी सच?

वहीं एक सवाल दुनिया के मन में यह भी उठ रहा है कि इस तबाही को कौन रोक सकता है? क्या ऐसे समय में भारत इस संकट में अहम भूमिका निभाएगा?दरअसल नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी के मुताबिक देखा जाए तो, भारत का एक नेता वैश्विक शांति की दिशा में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकता है। ऐसे में इस भविष्यवाणी पर भी चर्चा तेज हो गई है, और अब इस इंतजार है कि क्या इस बढ़ते संकट को भारत का वह नेता सुलझाएगा?


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।

Other Latest News