Jammu and Kashmir : कुपवाड़ा और कुलगाम में मुठभेड़, तीन आतंकी ढेर

आतंकी के छिपे होने की खबर है। ऑपरेशन जारी है।

नई दिल्ली,डेस्क रिपोर्ट। जम्मू-कश्मीर (jammu and kashmir) के कुपवाड़ा और कुलगाम में सुरक्षाबलों ने रविवार को दो एनकाउंटर में 3 आतंकियों को मार गिराया। कुपवाड़ा एनकाउंटर में दो आतंकी मारे गए जिनमें एक पाकिस्तानी था और आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा का सदस्य था। कुपवाड़ा पुलिस और 28 आरआर सेना के जवान मोर्चे पर डटे हुए हैं। दोनों ओर से गोलीबारी हो रही है।

यह भी पढ़े…Agnipath Scheme Protest : अग्निपथ योजना के खिलाफ कांग्रेस का सत्याग्रह, जंतर-मंतर पर प्रियंका समेत कई दिग्गज नेता मौजूद

जानकारी के अनुसार, कुपवाड़ा पुलिस और 28 आरआर सेना के जवानों ने रविवार को जिले के लोलाब इलाके में संयुक्त आतंकवाद विरोधी अभियान चलाया। इस दौरान ठिकाने में छिपे हुए आतंकियों ने संयुक्त टीम पर गोलियां चलाना शुरू कर दिया। जवाब में सुरक्षाबलों ने भी फायरिंग की। इस मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए हैं। वहीं, कुछ अन्य आतंकी के छिपे होने की खबर है। ऑपरेशन जारी है।

यह भी पढ़े…अक्षय कुमार ने अटेंड किया मुंबई पुलिस का इवेंट, मरीन ड्राइव पर लगाई दौड़

पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने बताया कि अभी सुरक्षाबलों ने इलाके में 2-3 आतंकियों को घेर रखा है। उधर, कुलगाम के डीएच पोरा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो रही है। यहां सेना और पुलिस के जवानों ने आतंकियों को घेरा हुआ है।