कुलगाम एनकाउंटर में 2 आतंकी ढेर, सुरक्षा बलों ने 16 दिन में लिया टीचर की हत्या का बदला

दोनों आतंकी संगठन लश्कर-ए-तयैबा से जुड़े हुए थे।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) में गुरुवार के दिन सेना ने आतंकियों की नापाक साजिश को एक बार फिर ध्वस्त कर दिया। कुलगाम में चले ऑपरेशन में सेना ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया है। कश्मीर पुलिस के मुताबिक ये दोनों आतंकी कुलगाम में टीचर रजनी बाला की टारगेट किलिंग में शामिल थे। इलाके में 14 जून से घेराबंदी और सर्च ऑपरेशन जारी है।

हम आपको बता दें कि आईजीपी कश्मीर विजय कुमार ने बताया कि अनंतनाग जिले के हंगलगुंड इलाके में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है। रिहायशी इलाकों में दो से तीन आतंकियों के छिपे होने की आशंका जताई जा रही है। उन्होंने बताया कि अनंतनाग के कोकरनाग इलाके में हिजबुल मुजाहिदीन के दो आतंकवादी छिपे हैं। उनके साथ मुठभेड़ जारी है। वहीं 24 घंटे से ज्यादा चले इस ऑपरेशन में सेना के जवानों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया है।

गौरतलब है कि बीती 31 मई को महिला शिक्षक रजनी बाला को कुलगाम जिले के गोपालपोरा हाई स्कूल में आतंकवादियों ने निशाना बनाया था। आतंकियों ने स्कूल में घुसकर उनका शरीर गोलियों से छलनी कर दिया था। इस कायराना हमले में उनकी मौत हो गई थीं।

पुलवामा में 15 किलो IED बरामद
IGP कश्मीर विजय कुमार ने जानकारी दी कि पुलवामा पुलिस और सुरक्षा बलों ने गांव अर्मुल्लाह लिट्टर में 15 किलो IED बरामद किया है। IGP के मुताबिक इस IED के जरिए आतंकवादी किसी बड़ी घटना को अंजाम देना चाहते थे। इस मामले में आतंकियों की मदद करने वाले 2 लोंगो को गिरफ्तार किया गया है। मामले की जांच जारी है