झारखंड में 70 साल की बुजुर्ग महिला को घसीटा, लाठी डंडों से पीटकर हत्या

ग्रामीणों ने महिला पर जादू टोना करने का आरोप लगाया और उसे अपने ही हाथों से सजा दे दी। गांव वालों ने बुजुर्ग महिला को इतना पीटा की उसकी मौत हो गई। 

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट।  झारखण्ड के गढ़वा (Jharkhand Mob Lynching) से दिल को झकझोर देने वाली घटना सामने आई है। दरिंदों ने एक 70 साल की महिला की लाठी डंडों से पीट पीट कर हत्या कर दी। ग्रामीणों ने महिला पर जादू टोना करने का आरोप लगाया और उसे अपने ही हाथों से सजा दे दी। गांव वालों ने बुजुर्ग महिला को इतना पीटा की उसकी मौत (Jharkhand Garhwa Mob Lynching) हो गई।

घटना गढ़वा के चिनिया थाना क्षेत्र के खुरी गांव का है। बताया जा रहा है कि करीब चार पांच लोग बुजुर्ग महिला के घर में अचानक घुस आये, उनके हाथ में लाठी डंडे थे, उन्होंने महिला को पकड़ा और करीब 200 मीटर दूर तक घसीट कर ले गए और पीटना शुरू कर दिया।

ये भी पढ़ें – काली पोस्टर विवाद : नहीं थम रहा विवाद, निर्देशक लीना मणिमेकलाई के खिलाफ दो एफआईआर दर्ज

70 साल की बुजुर्ग महिला दरिदों से रहम की भीख मांगती रही, चीखती चिल्लाती रही लेकिन वे नहीं पिघले, दबंगों के सामने महिला को बचाने की हिम्मत भी किसी ने नहीं दिखाई , गांव वालों ने महिला को इतना पीटा की उसकी सांसें वहीँ थम गई (70 year old woman murdered)

ये भी पढ़ें – Share Market : Sensex , Nifty बढ़त के साथ खुले, बाजार हरे निशान पर

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची उन्होंने शव को कब्जे में लिया, उसका पंचनामा बनाया और पोस्ट मार्टम के लिए भिजवा दिया। बुजुर्ग महिला के परिजनों ने कहा है कि गांव वाले उसपर जादू टोना करने का आरोप लगाते थे। फ़िलहाल पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को हिरासत में लिया है , उससे पूछताछ की जा रही है।  गांव में दहशत और शोक का माहौल है।

ये भी पढ़ें – Gold Silver Rate : सोना चमका, चांदी भड़की, ताजा भाव देखकर ही खरीदें