Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

कोर्ट में जज को लगी गोली, एसपी ने जांच टीम गठित की

Judge shot in court : उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में जिला एवं सत्र न्यायालय परिसर में गोली चलने से एक जज घायल हो गए। इस मामले की जांच के लिए उच्च स्तरीय कमेटी गठित की गई है। गोली चलने की इस घटना से वहां अफरा तफरी का माहौल बन गया था। लेकिन ये एक हादसा बताया जा रहा है और जानकारी के मुताबिक जज को उनकी ही रिवॉल्वर के गोली लगी है।

इस तरह लगी गोली

पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्र ने बताया कि अपर जिला सत्र न्यायाधीश तलेवल सिंह अपने चैंबर में गाउन पहन रहे थे। उसी दौरान उनकी लायसेंसी रिवॉल्वर जमीन पर गिर गई और गिरते ही उसमें से गोली फायर हो गई। उन्हें बाएं पैर मे गोली लगी और उसे भेदती हुई दाएं पैर में फंस गई थी। गोली चलने की आवाज से कचहरी में हड़कंप मच गया। इसके बाद कोर्ट और पुलिस कर्मचारियों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया। वहां उनके पैर से गोली निकाल दी गई है और फिलहाल उनकी स्थिति सामान्य बताई जा रही है।

About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।