Jyoti Maurya: झूठ बोलकर हुई थी ज्योति और आलोक की शादी, SDM के पिता ने खोले कई राज

Jyoti Maurya

Jyoti Maurya: आईएएस, आईपीएस और प्रशासनिक अधिकारियों की सक्सेस स्टोरी तो बहुत सुनने में आती है, जो हर किसी को मोटिवेट करती है। लेकिन कई बार इन अधिकारियों से जुड़ी जो पर्सनल कहानियां सामने आती है, वह लोगों को हैरान कर देती है। इस वक्त यूपी के बरेली में एसडीएम ज्योति मौर्य की पर्सनल जिंदगी भी लोगों के बीच चर्चा का विषय बन चुकी है। ऐसा इसलिए क्योंकि उनका अपने पति आलोक मौर्य के साथ तलाक को लेकर विवाद चल रहा है, जो अब देश भर में चर्चा का विषय बन गया है। एसडीएम के पति सफाई कर्मी हैं और उनका कहना है कि उन्होंने ज्योति के करियर में पूरा साथ दिया लेकिन एसडीएम की पोस्ट मिलते ही उनके रंग बदलने लगे। वहीं दूसरी और ज्योति के पिता ने इस पूरी शादी को झूठा करार दिया है।

आलोक मौर्य का कहना है कि एसडीएम बन जाने के बाद ज्योति का दूसरे अधिकारी के साथ संबंध था और उन्हें इस बात की भनक लग गई थी। इसके बाद ज्योति तलाक लेने के लिए कोर्ट जा पहुंची और उनके खिलाफ दहेज उत्पीड़न की शिकायत भी दर्ज कराई। इसी बीच पति-पत्नी की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।