कंगना रनौत ने नवनिर्वाचित अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन को कहा गजनी, ट्वीट वायरल

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अमेरिका की नवनिर्वाचित उपराष्ट्रपति कमला हैरिस (Newly Elected Vice President Kamala Harris)  का समर्थन किया है। इसी के साथ अमेरिका के नए राष्ट्रपति जो बाइडेन (Newly Elected President Joe Biden) पर तंज कसते हुए कंगना ने उन्हें गजनी (Gajni) बताया है। गजनी से जो बाइडेन की तुलना करते हुए कंगना ने कहा कि वे हर पांच मिनिट में सब भूल जाते हैं, ऐसे में सारी सरकार कमला हैरिस ही चलाएंगी।

कंगना रनौत ने एक ट्वीट (tweet) में लिखा है कि “गजनी बाइडेन के बारे में सुनिश्चित नहीं, जिसका डाटा हर 5 मिनट बाद क्रैश हो जाता है, इतनी सारी दवाईयां जो उनमें इंजेक्ट की गई हैं, इससे वो एक साल से ज्यादा नहीं ट‍िक पाएंगे, ये साफ है आगे कमला हैरिस ही कमान संभालेगी। जब एक महिला उठती है तो वो दूसरी महिलाओं के लिए भी रास्ता बनाती है। इस ऐतिहासिक दिन को सेलिब्रेट करें।” आमिर खान (Amir khan) की फिल्म गजनी के किरदार पर आधारिक कंगना रनौत का ये ट्वीट खूब वायरल हो रहा है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।