तीनों कृषि कानून के वापसी पर भड़कीं कंगना रनौत, कहा- ‘ये फैसला दुखद, शर्मनाक और गलत’

तीनों कृषि कानून वापसी के फैसले के बाद से ही हर तरफ से लोगों की प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गईं हैं। वहीं कंगना रनौत इस फैसले से नाखुश नजर आ रही है।

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने आज शुक्रवार को गुरु नानक जयंती पर्व पर तीनों कृषि कानूनों (Farm law) को निरस्त करने का ऐलान कर दिया। वहीं मोदी सरकार के इस फैसले के बाद से ही लोगों और सेलेब्रिटीज़ द्वारा तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। इसी बीच तीनों कृषि कानूनों के समर्थन में रहीं बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इसे वापस लिए जाने के फैसले से नाखुश नज़र आ रही हैं। कंगना ने इसे दुखद और शर्मनाक बताते हुए कहा कि मोदी सरकार का यह फैसला पूरी तरह से अनुचित है।

ये भी देखें- कृषि कानूनों को वापस लेने के बाद सामने आया नरेन्द्र सिंह तोमर का बड़ा बयान

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस ऐलान के बाद कंगना रनौत ने इस फैसले पर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा- “दुखद, शर्मनाक और गलत। अगर संसद में बैठी सरकार के बजाय गलियों में बैठे लोग कानून बनाना शुरू कर दें तो यह भी एक जिहादी देश है। उन सभी को बधाई जो ऐसा चाहते हैं।” कंगना रनौत का यह सोशल मीडिया पोस्ट खूब वायरल हो रहा है। तीनों कृषि कानूनों की वापसी के बाद इसको लेकर नेता से लेकर अभिनेता तक अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

तीनों कृषि कानून के वापसी पर भड़कीं कंगना रनौत, कहा- 'ये फैसला दुखद, शर्मनाक और गलत'

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज शुक्रवार को पिछले करीब एक वर्ष से अधिक समय से विवादों में चल रहे तीन कृषि कानूनों को वापस लिए जाने की घोषणा करते हुए सबको चौंका दिया। उन्होंने जनता को संबोधन करते हुए कहा कि “मैं आज अपने देश को यह बताना चाहता हूं कि हमने तीनों कृषि कानूनों को लेकर बड़ा फैसला लिया है। इसके लिए आगामी संसद सत्र में तीनों कृषि कानूनों को वापस लेने की प्रक्रिया शुरू की जाएगी।”