मुंबई पहुंचते ही बोली कंगना, ‘उद्धव ठाकरे! आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा’

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट| बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangna Ranaut) और संजय राउत (Sanjay Raut) के बीच चल रहे विवाद के बीच कंगना बुधवार दोपहर 2:45 बजे मुंबई पहुंचीं। इस दौरान एयरपोर्ट पर भारी हंगामा हुआ। उनके समर्थक और विरोधी आमने-सामने आ गए। वे एयरपोर्ट से सीधे खार स्थित अपने घर पहुंचीं।

इधर उनके बीएमसी (BMC) ने बांद्रा वेस्ट के पाली हिल रोड पर स्थित कंगना रनौत के दफ्तर के अवैध निर्माण को ध्वस्त किया| इस कार्रवाई के खिलाफ कंगना ने हाईकोर्ट में याचिका दायर की है, जिस पर सुनवाई करते हुए हाईकोर्ट ने बीएमसी की कार्रवाई पर रोक लगा दी है। वहीं कंगना ने महाराष्ट्र (Maharashtra) के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Udhav Thackeray) को चुनौती दी। उन्होंने कहा कि आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा, जय महाराष्ट्र।

ये वक्त का पहिया है, याद रखना
कंगना ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करके कहा है, ”उद्धव ठाकरे तुझे क्या लगता है तूने फ़िल्म माफ़िया के साथ मेरा घर तोड़ कर मुझसे बहुत बड़ा बदला लिया है| आज मेरा घर टूटा है कल तेरा घमंड टूटेगा”| “ये वक्त का पहिया है, याद रखना.. हमेशा एक जैसा नहीं रहता और मुझे लगता है कि तुमने मेरे उपर बहुत बड़ा एहसान किया है, क्योंकि मुझे पता तो था ही कि कश्मीरी पंडितों पर क्या बीती होगी, आज मैंने महसूस किया है. आज मैं इस देश को वचन देती हूं कि मैं सिर्फ अयोध्या पर ही नहीं बल्कि कश्मीर पर भी एक फिल्म बनाउंगी और अपने देशवासियों को जगाऊंगी. क्योंकि मुझे पता था कि ये मेरे साथ होगा तो होगा. लेकिन मेरे साथ हुआ है इसका कोई मतलब है, इसके कोई मायने हैं. उद्धव ठाकरे ये जो क्रूरता, ये आतंक है अच्छा हुआ कि ये मेरे साथ हुआ, इसके कुछ मायने हैं. जय हिंद जय महाराष्ट्र”

बुलडोजर पर हाई कोर्ट की रोक
बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने उनके बंगले में ‘अवैध निर्माण’ संबंधी मुंबई नगर निकाय के नोटिस को चुनौती के लिए बुधवार को बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया और ढहाए जाने की प्रक्रिया पर रोक लगाए जाने का अनुरोध किया। मामले में संज्ञान लेते हुए हाईकोर्ट ने रनौत के दफ्तर को बीएमसी द्वारा तोड़ने पर रोक लगा दी है।