सरेआम समाजवादी पार्टी के नेता की गोली मारकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी

कानपुर के एक बाजार में कार में बैठे सपा नेता हर्ष यादव की अज्ञात बदमाशों ने गोली माकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देकर आरोपी भाग निकले। फिलहाल पुलस मामले की जांच में जुटी है।

कानपुर, डेस्क रिपोर्ट। उत्तर प्रदेश (Uttar pradesh) के कानपुर (Kanpur) में शुक्रवार देर रात अज्ञात बदमाशों ने कार सवार समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के नेता हर्ष यादव की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना बर्रा-2 स्थित सब्जी मंडी इलाके में बीच बाजार में घटी। सरेआम घटी इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल है। वहीं घटना की सूचना मिलने पर भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा और मौके का मुआयना किया। घटना के बाद समाजवादी पार्टी सहित अन्य दलों के कार्यकर्ताओं ने मौके पर पहुंचकर घटना के खिलाफ विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है।

सरेआम समाजवादी पार्टी के नेता की गोली मारकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी

ये भी पढ़ें- MP By-Election: तैयारियों में जुटे अरुण यादव, मप्र उपचुनाव में अब होगी कन्हैया कुमार की एंट्री

जानकारी के अनुसार कानपुर के बर्रा सब्जी मंडी इलाके के बाजार में कार में बैठे सपा नेता की अज्ञात बदमाशों ने हत्या कर फरार हो गए। आसपास मौजूद लोगों ने घायल को तत्काल अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल हत्या का खुलासा नहीं हो सका है। पुलिस मामले की जांच कर रही है जिसके बाद ही स्पष्ट रूप से पता लग पाएगा कि हत्या किसने और क्यों की है।

बताया जा रहा है कि मृतक सपा नेता हर्ष यादव अपने नाना के घर पर रहता था। वो कानपुर देहात की युवजन सभा कमेटी में उपाध्यक्ष था। हत्या किसने और और क्यों की है, यह अभी तक स्पष्ट नहीं है। हर्ष के मोबाइल की डिटेल निकालने के लिए सर्विलांस सेल को एक्टिव किया गया है। वहीं मामले पर पुलिस अधिकारियों ने आसपास लगे CCTV कैमरों को भी खंगालने शुरु कर दिये हैं और फिलहाल पुलिस जांच कर रही है।