Karnataka Cabinet Expansion: आज सिद्धारमैया सरकार के 24 मंत्री लेंगे शपथ, आलाकमान का जातीय समीकरण पर जोर

Diksha Bhanupriy
Published on -
Karnataka Cabinet Expansion

Karnataka Cabinet Expansion Today: आज कर्नाटक की सिद्धारमैया सरकार के मंत्रिमंडल का विस्तार होने जा रहा है और आला कमान ने मंत्री बनाए जाने वाले नेताओं के नाम तय कर दिए हैं। तकरीबन 24 नेता मंत्री पद की शपथ लेने वाले हैं। कृष्ण बायरे गोड़ा, ईश्वर खंड्रे, वरिष्ठ नेता एच के पाटिल और दिनेश गुंडुराव पद और गोपनीयता की शपथ लेंगे। लक्ष्मी हेब्बालकर कैबिनेट की अकेली महिला मंत्री होने वाली हैं।

आज Karnataka Cabinet Expansion

शपथ ग्रहण समारोह आज सुबह 11:45 पर राज भवन में रखा गया है। हर बार की तरह इस बार भी कांग्रेस ने जिले में पावर इक्वेशन और जातीय समीकरणों को ध्यान में रखते हुए विधायकों का चयन किया है और लेटरहेड पर उनके नाम के आगे उनकी जाति भी लिखी गई है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।