केरल के मंत्री ने दिया संविधान विरोधी बयान, कहा ” लोगों को लूटने के लिए लिखा गया है संविधान”, जाने पूरी बात

केरल के मंत्री साजी चेरीयन (Saji Cherian) अपने संविधान बयान के कारण सुर्खियों में आ गए है और आलोचना के पात्र भी बन चुके हैं।

Source: Social Media

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। केरल के मंत्री साजी चेरीयन (Saji Cherian) अपने संविधान बयान के कारण सुर्खियों में आ गए है और आलोचना के पात्र भी बन चुके हैं। दरअसल, उन्होंने संविधान की आलोचना करते हुए कहा की, ” शोषण को माफ करता हैं”, उनके इस बयान के बाद उनकी खूब आलोचना भी की जा रही है। इस बयान के कारण वह राज्य में मुख्य विपक्षी दल काँग्रेस सहित अन्य पार्टियों के निशाने पर आ चुके हैं।

यह भी पढ़े… पेट्रोल-डीजल के दाम आज स्थिर, सिर्फ MP के इन शहरों में बढ़े ईंधन के दाम, कच्चे तेल की कीमत में हुई वृद्धि, जाने

सूत्रों के मुताबिक साजी चेरीयन ने हाल ही में मल्लापल्ली में आयोजित हुए एक राजनीतिक कार्यक्रम में यह बयान दिया था। उन्होंने कहा था की, ” हम सब यह कहते हैं हमारे पास एक बेहतरीन ढंग स लिखा हुआ संविधान है, लेकिन मेरा कहना है की संविधान को इस तरीके से लिखा गया है की इसका इस्तेमाल देश के लोगों को लूटने के लिए किया जा सके”। हालांकि उनका यह बयान मंगलवार को क्षेत्रीय टीवी चैनलों पर प्रसारित होने के बाद बड़ा मुद्दा बनते नजर आ रहा है। उनके इस बयान की आलोचना करते हुए राज्य विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष वी.डी सतीशन के अलावा कई अन्य लोगों ने भी जमकर आलोचना की है।