Lata Mangeshkar health update: लता मंगेशकर के डॉक्टर ने कहा, उनके लिए प्रार्थना करें

फिलहाल आईसीयू में ही रहेगी लता मंगेशकर। डॉक्टर ने कहा उनके लिए प्रार्थना करें।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट । कोरोनावायरस से ग्रसित देश और दुनिया की महान गायिका स्वर कोकिला लता मंगेशकर( Lata Mangeshkar health update) की तबीयत में फिलहाल सुधार है, लेकिन फिलहाल उन्हें आईसीयू में ही रखा जाएगा । यह कहना है स्वर कोकिला लता मंगेशकर के डॉक्टर प्रतित समधनी का। डॉक्टर ने आगे कहा कि वे कोरोना और निमोनिया की शिकार हुई है और 92 साल की लता मंगेशकर की सेहत में थोड़ा सुधार हुआ है।

यहां भी देखें- Sehore news: सीहोर में कोरोना बेकाबू, 24 घंटे में मिले 100 नए मरीज, फिर भी लापरवाही जारी

लता मंगेशकर के डॉक्टर प्रतीत समधनी ने उनका हेल्थ अपडेटे देते हुए कहा कि, लता मंगेशकर फिलहाल ICU वार्ड में ही हैं। लेकिन उनकी सेहत में थोड़ा बहुत सुधार है।

यहां भी देखें- Jabalpur News: शराब पीकर जबलपुर की सड़कों पर मेट्रो बस चला रहा था ड्राइवर, जागरूक नागरिक ने बनाया वीडियो

गौरतलब है कि लता दीदी 8 जनवरी को कोरोना से संक्रमित हो गई थी जिसके बाद उन्हें ब्रिज कैंडी हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था। उनके चाहने वाले लगातार मुंबई स्थित हॉस्पिटल के चक्कर लगा रहे हैं और उनके लिए दुआएं की जा रही है।

यहां भी देखें- Shivpuri news: भीषण सड़क हादसा, दो कारों की भिड़ंत में 11 लोग घायल

गौरतलब है कि कोरोनावायरस की तीसरी लहर इस समय पूरे देश को अपनी चपेट में ले रखा है। इस समय कोविड-19 बहुत तेज रफ्तार से बढ़ रहा है। तीसरी लहर में कोरोनावायरस 15% प्रतिदिन के रफ्तार से बढ़ रहा है और रोजाना डेढ़ लाख के लगभग मामले पूरे देश में मिल रहे हैं।

देश की आम जनता के साथ-साथ बड़ी हस्तियों के भी कोविड पॉजिटिव में होने के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। हाल ही में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी खुद ट्वीट कर यह जानकारी दी थी कि वह कोरोनावायरस से संक्रमित हो चुके हैं। इनके अलावा भी देश की कई नामी हस्तियां संक्रमित हो चुकी है।