अक्षय कुमार की फिल्म LaxmmiBomb का नाम बदला, जानिए क्या है नया टाइटल

श्री राजपूत करणी सेना की ओर से फिल्म के निर्माताओं को laxmmibomb का नाम बदलने के लिए कानूनी नोटिस भेजा गया था, जिसमें फिल्म का शीर्षक देवी लक्ष्मी के प्रति अपमानजनक माना गया था।

laxmi-bomb-name-change-to-laxmi

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म लक्ष्मी बम (LaxmmiBomb)का नाम बदल कर लक्ष्मी हो गया है। मैकर्स ने ये फैसला उन रिपोर्टों के सामने आने के बाद लिया है जिनमें निर्माताओं को श्री राजपूत करणी सेना से कानूनी नोटिस मिला था। फिल्म का अब नया टाइटल लक्ष्मी बताया जा रहा है। राघव लॉरेंस द्वारा निर्देशित ये फिल्म, 9 नवंबर को डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज होगी। इसमें कियारा आडवाणी अक्षय के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी।

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्विटर के जरिए टाइल में आए बवदलाव को लेकर जानकारी देते हुए लिखा कि “NEW DEVELOPMENT … #LaxmmiBomb शीर्षक बदल गया है … अब नया शीर्षक: #Laxmii .. है। फिल्म का  प्रीमियर #DisneyPotHotstarVIP पर 9 नवंबर 2020 को होगा… सितारे #AkshayKumar और # कीराअदवानी (एसआईसी)। ”

 

बताया जा रहा है कि श्री राजपूत करणी सेना की ओर से फिल्म के निर्माताओं को कानूनी नोटिस भेजा गया था, जिसमें फिल्म का शीर्षक देवी लक्ष्मी के प्रति अपमानजनक माना गया था। फिल्म का नाम लक्ष्मी बम होने से हिंदू समुदाय की भावनाओं को ठेस पहुंची थी। नोटिस में मांग की गई थी कि फिल्म के शीर्षक में बदलाव किया जाए। साथ ही कहा गया कि वर्तमान में समाज को एक गलत संदेश जाता है।

वहीं अपने रोल के बारे में बताते हुए अक्षय कुमार ने कुछ दिन पहले मनीष पॉल के साथ अपने इंटरव्यू का वीडियो साझा किया था जिसमें उन्होंने अपने रोल के बारे में बताते हुए कहा था कि यह मानसिक रूप से सबसे गहन चरित्र था जो उन्होंने अब तक नहीं निभाया था। उन्होंने यह भी कहा कि वह केवल फिल्म में निर्देशक की नकल कर रहे थे। अक्षय कुमार ने कहा, “मेरे करियर को 30 साल हो गए हैं। लक्ष्मी का किरदार सबसे ज्यादा मानसिक रूप से चैलेंजिंग था। लेकिन मैंने इसे मैनेज किया और मैं इसके लिए अपने निर्देशक, राघव लॉरेंस को धन्यवाद देता हूं। उन्होंने मुझे बताया कि लक्ष्मी का चरित्र कैसे चलता है,  कैसे बातचीत करता और नृत्य  करता है। एक तरह से मैंने फिल्म में उनकी नकल की है। अगर फिल्म काम करती है, तो यह लॉरेंस की वजह से होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here