अब कैसे कहेंगे ‘कुछ मीठा हो जाए’, Cadbury Dairy Milk चॉकलेट में मिला रेंगता हुआ कीड़ा

इस वीडियो को देखकर लोग परेशान हैं क्योंकि मामला सीधे सीधे सेहत से जुड़ा हुआ है। कैडबरी डेयरी मिल्क में कीड़ा मिलने की घटना पर लोग तरह तरह की प्रतिक्रिया ज़ाहिर कर रहे हैं। इसे लेकर सोशल मीडिया पर डाली गई पोस्ट तेजी से वायरल हो रही है।

Cadbury Dairy Milk chocolate

Worm found crawling in Cadbury Dairy Milk chocolate : वैलेंटाइन वीक चल रहा है और भले ही चॉकलेट डे चला गया हो, लेकिन चॉकलेट्स हर दिन दिए जाने वाले गिफ्ट्स में शामिल होती है। और वैलेंटाइन डे या वीक ही नहीं..अब तो जन्मदिन, शादी की सालगिरह या किसी भी खुशी के मौके पर चॉकलेट देने का चलन बढ़ गया है। और जब बात आती है चॉकलेट की तो ज्यादातर लोगों के ज़हन में पहला खयाल कैडबरी का आता है।

क्या चॉकलेट खाना सेहत के लिए सुरक्षित रह गया है!

कैडबरी चॉकलेट्स सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले ब्रांड्स में शामिल है। खासकर कैडबरी Cadbury Dairy Milk तो क्या बच्चे..क्या बड़े, सबकी ही फेवरेट होती है। डेयरी मिल्क की इतनी वैरायटी मौजूद है कि आप अपनी इच्छा, सामने वाले की पसंद और अपने बजट के हिसाब से इसे चुन सकते हैं। मिठाइयों में इन दिनों मिलावट की इतनी खबरें आती हैं..ऐसे में कई लोगों को चॉकलेट्स देना एक सेफ ऑप्शन भी लगता है। लेकिल हाल ही में जो खबर आई है..वो आपके इस विश्वास को डगमगा सकता है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।