प्रेमी-प्रेमिका ने की खुदकुशी, 24 लाख के कारण गई जान, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

Boyfriend-girlfriend committed suicide : प्रेमी अक्सर एक साथ जीने मरने की कसमें खाते हैं। लेकिन कई बार प्रेम में नाकाम होने पर हमने दुखद अंजाम भी देखा सुना है। कई जगह देखा है कि प्रेमी प्रेमिका एक दूसरे से बिछड़ने की बजाय साथ में जान देने का भयावह विकल्प चुनते हैं। कई बार घरवालों के विरोध के चलते या ऐसी ही किसी वजह से प्रेमियों के जान देने की खबरें आई हैं, लेकिन ये खबर पढ़कर आप यकीनन दुखद अचरज में पड़ जाएंगे।

पंजाब के गुरदासपुर में एक प्रेमी जोड़े ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। लेकिन ऐसा करने के पीछे बहुत अलहदा कारण है। विक्रांत मसीह और प्रेमिका नेहा वालू एक दूसरे से प्यार करते थे और लिव-इन रिलेशनशिप में थे। जानकारी के मुताबिक विक्रांत ने विदेश जाने के लिए अपने रिश्तेदारों को 24 लाख रुपये दिए थे। वो जर्मनी जाना चाहता था और उसके साथ नेहा भी जाने वाली थी। लेकिन उसके रिश्तेदार न तो उसे जर्मनी भेज रहे थे, न ही पैसा वापस कर रहे थे।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।