पालतू पिटबुल द्वारा हुई 82 वर्षीय महिला की हत्या के मामले में नगर निगम करेगा कार्रवाई, मालिक से होगी पूछताछ

लखनऊ के कैसरबाग के बंगाली टोला में में रहने वाली 82 वर्षीय सुशीला जो एक रिटायर्ड टीचर थी, उनकी हत्या उनके बेटे के पालतू कुत्ते ने कर दी।

लखनऊ, डेस्क रिपोर्ट। यदि आप भी पिटबुल (Pitbull Dog) को पालतू की तरह अपने घर में रखना चाहते हैं तो यह खबर जरूर पढ़ें। लखनऊ के कैसरबाग के बंगाली टोला में में रहने वाली 82 वर्षीय सुशीला जो एक रिटायर्ड टीचर थी, उनकी हत्या उनके बेटे के पालतू कुत्ते ने कर दी। मंगलवार को हुए इस मामले में नगर निगम कार्रवाई करेगा। कुत्ता पिटबुल ब्रीड का है और उनका नाम ब्राउनी बताया जा रहा है। यह मामला मंगलवार यानि 12 जुलाई का है। जब मालकिन छत पर टहल रही थी तब पिटबुल ने उनपर हमला कर दिया और जमीन पर गिराकर नोचने लगा। उनके घर में दो पालतू कुत्ते हैं, एक लेब्राडोर और दूसरा पिटबुल।

पड़ोसियों का कहना है सुशीला ने जान बचाने के लिए संघर्ष किया लेकिन पिटबुल 1 घंटे से अधिक समय तक उन्हें नोचता रहा। पत्थर मारने के बाद भी उसने सुशीला को नहीं छोड़ा और उनके शरीर को नोचता रहा। इस घटना से आसपास के लोगों में डर फैल चुका है और सब कुत्ते को यहाँ से हटाने की बात कर रहें हैं। फिलहाल नगर निगम भी इस मामले में मालिक से लाइसेन्स की मांग करेगा और लाइसेन्स ना होने पर कार्रवाई भी की जाएगी।

यह भी पढ़े… Nothing Phone 1 मार्केट में आते ही बना विवादों का शिकार, जानें लोग क्यों कर रहें है स्मार्टफोन का बहिष्कार

मिली जानकारी के मुताबिक पिटबुल ने महिला के सिर, चेहरे, पैर और हाथ समेत कई अंगों को नोच डाला। उस समय मालकिन की आवाज सुन नौकरानी जब छत पर पहुंची तो उसने मालकिन को खून से लथपथ पाया। सूचना मिलते ही मिलते ही बेटा अमित भी पहुंचा। लेकिन ट्रॉमा सेंटर पहुंचते ही डॉक्टर ने सुशीला को मृत घोषित कर दिया। मिली जानकारी के मुताबिक महिला के शरीर पर 13 बड़े घाव के निशान पाए गए हैं।