mp-State-Congress-issued-advisory-on-section-370-for-it-cell-workers-

पटना।
कोरोना संकटकाल (corona crisis) के बीच अपराध भी थमने का नाम नही ले रहे है। अब बिहार (bihar) के मधुबनी जिले से बडी खबर मिल रही है। यहां कांग्रेस नेता(congress leader) के बेटे को अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी है। इससे पहले आरोपियों ने चाकूओं से नेता पुत्र पर एक के बाद एक कई वार किए थे।

घटना मधुबनी जिले के बेनीपट्टी थाना क्षेत्र की है। यहां गुरुवार देर रात अज्ञात बदमाशों ने मधवापुर प्रखंड कांग्रेस अध्यक्ष शिवचंद्र झा के पुत्र सुशांत झा उर्फ बिट्टू की गोली मार हत्या कर दी।देर रात बेनीपट्टी थाना क्षेत्र स्थित लोरिका बाबा चौक पर अज्ञात बदमाशों ने राकेश झा को घेरकर मारपीट की फिर सीने में गोली मारकर सभी बदमाश मौके से फरार हो गए। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच रुपए के लेन-देन को लेकर कुछ विवाद हुआ था।वारदात की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों द्वारा राकेश को बेनीपट्टी पीएचसी लाया गया, जहां डॉक्टरों ने गंभीर हालत देखते हुए उसे मधुबनी सदर अस्पताल रेफर कर दिया, जहां इलाज के दौरान राकेश झा की मौत हो गई। घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है।

बताया जा रहा है कि कांग्रेस नेता शिवचंद झा किसी निजी काम से दिल्ली गए हैं। फोन पर उन्होंने बताया कि पुत्र के साथ हुई घटना की जानकारी मिली है। कांग्रेस नेता बिहार के लिए रवाना हो गए है।फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।हालांकि घटना के कारण को लेकर कोई भी कुछ स्पष्ट रूप से कहने को तैयार नहीं है।