Maharashtra Political Crisis: शिवसेना के बागी विधायकों ने अचानक बदली योजना, नहीं जाएंगे गोवा, जाने

आज यानि बुधवार को गुवाहाटी के रेडिसन ब्लू होटल से निकलकर मुंबई या गोवा जाने की योजना भी बागी विधायकों ने बदल दी है। आज शाम 5 बजे महाराष्ट्र में फ्लोर टेस्ट के मामले में सुप्रीम कोर्ट सुनवाई करने जा रहा है, जिसके बाद ही विधायक कोई अन्य फैसला लेंगे।

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। Maharashtra Political Crisis:- महाराष्ट्र राजनीति फिलहाल गरमायी हुई है और योजनाओं में भी अदला-बदली जारी है। आज यानि बुधवार को गुवाहाटी के रेडिसन ब्लू होटल से निकलकर मुंबई या गोवा जाने की योजना भी बागी विधायकों ने बदल दी है। आज शाम 5 बजे महाराष्ट्र में फ्लोर टेस्ट के मामले में सुप्रीम कोर्ट सुनवाई करने जा रहा है, जिसके बाद ही विधायक कोई अन्य फैसला लेंगे। शिवसेना के बागी विधायकों ने नेता एकनाथ शिंदे के साथ कमाख्या मंदिर के दर्शन किए और प्लान में बदलाव करते हुए गोवा जाने का योजना बदल दी।

यह भी पढ़े… Nokia G11 Plus चुपके से हुआ लॉन्च, मिल रहे कई कमाल के फीचर्स, कीमत करीब 10000 रुपये

वहीं गुरुवार यानि कल महाराष्ट्र विधानसभा में फ्लोर टेस्ट होने वाला है, जिसके लिए शिंदे और सभी विधायकों का मुंबई में मौजूद होना जरूरी है। हालांकि मीडियाकर्मियों से बातचीत के दौरान शिंदे ने कहा है की वो कल औपचारिकता पूरी करने मुंबई लौटेंगे। हालांकि कुछ समय पहले ही यह खबर आई थी की शिंदे और बागी विधायकों की टीम गोवा रवाना होगी। कथित तौर पर यहाँ के रिज़ॉर्ट या होटल में 70 रूम भी बुक किए गए हैं, लेकिन गुवाहाटी से निकलने से कुछ समय पहले ही विधायकों का प्लान में बदलाव हो गया। सूत्रों का कहना है की सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई के बाद ही विधायक कोई फैसला लेंगे की उन्हें कहा जाना है।