16 महीने बाद कोमा से बाहर आए शख्स ने खोला राज़, पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर रची साजिश

The person who came out of coma revealed a deep secret : एक शख्स जो पिछले 16 महीने से कोमा में था..वो जब होश में आया तो उसकी बात सुनकर बाकी सबके होश उड़ गए। उसने बताया कि उसकी पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसे जान से मारने की कोशिश की थी। इससे पहले तक उसके घरवाले, रिश्तेदार और बाकी सभी यही मानकर चल रहे थे कि वो दुर्घटना में घायल हुआ है।

मामला पंजाब के मोगा का का..रवि सिंह नाम का ये शख्स घायल हालत में मिला था और पिछले 16 महीने से कोमा में था। आखिरकार वो होश में आया और तब उसने बताया कि वो कोई हादसा नहीं बल्कि जानलेवा हमला था। मैहना गांव के रहने वाले रवि ने बताया कि उसकी पत्नी रिम्पी कौर के बरनाला जिले में रहने वाले बहादुर सिंह के साथ अवैध संबंध थे। वो इसका विरोध कर रहा था जिसके बाद दोनों ने मिलकर उसे रास्ते से हटाने का प्लान बनाया।

रवि सिंह ने बताया कि 10 दिसंबर 2021 को वो अपनी मोटरसाइकिल से बिजली घर के नजदीक से गुजर रहा था। वो अपने घर जा रहा था और तभी रास्ते में बहादुर सिंह और और उसका साला दीप सिंह एक मोटरसाइकिल से आए और उसका रास्ता रोक लिया। उसका आरोप है कि दोनों ने उसे अगवा कर लिया और बिलासपुर के एक बंद पड़े पेट्रोल पंप पर ले गए। वहां दीप सिंह ने उसे पकड़ा और बहादुर सिंह ने रॉड से सिर पर हमला किया। इसके बाद  बेहोश होने पर उन्होने घरवालों को सड़क हादसे में घायल होने की गलत सूचना दे दी। अब रवि सिंह के होश में आने और इस बयान के बाद पुलिस ने उसकी पत्नी रिंम्पी कौर, साले दीप सिंह और बहादुर सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया है। दीप सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है वहीं दोनों अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।