Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

किसान ने शादी अंदाज से की बेटी की शादी, जानवरों को भी खिलाई जमकर दावत

Shadi in UP

Luxurious wedding of farmer’s daughter : शादी बहुत ही खास मौका होता है और इसके लिए लोग अपने दूर दराज के रिश्तेदारों-परिचितों को भी न्यौता देते हैं। लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि किसी की शादी में जानवरों को भी बुलाया गया हो। हाल ही में ऐसी ही एक शादी हुई है जहां आसपास के पांच गांव के सभी लोगों को भोजन के लिए बुलाया गया। इसी के साथ जानवरों के लिए भी दावत का प्रबंध किया गया।

ये अनोखी शादी हुई महाराष्ट्र के बुलढाणा में..एक किसान ने अपनी बेटी की शादी इस धूमधाम से की कि इलाके में उसी की चर्चा है। मोताला तहसील के कोथली नाम के गांव में ये शादी हुई। किसान प्रकाश सरोदे ने अपनी बेटी पूजा की शादी अतुल दीवाने नाम के युवक से तय की। इस शादी के लिए जो इंतजाम किए गए थे..वो देखते ही बनते थे। करीब चार एकड़ में शादी का मंडप लगाया गया। अंदर की सजावट ऐसी थी जैसे किसी सेलिब्रिटी या बड़े उद्योगपति या फिर नेता के घर का समारोह हो।

About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।