Mumbai Fire : मुंबई के रिहायशी 60 मंजिला इमारत में लगी भीषण आग, बालकनी से कूदे शख्स की मौत

मुबंई में लालबाग इलाके की एक 60 मंजिला इमारत में भीषण आग लग गई। बताया जा रहा है कि बिल्डिंग की 19वीं मंजिल पर ये आग लगी है। घटना में जान बचाने बालकनी से छलांग लगाने पर 1 शख्स की मौत हो गई है।

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। देश की औद्दोगिक राजधानी मुंबई (Mumbai) के लालबाग इलाके में एक 60 मंजिला इमारत में भीषण आग लग गई। जिसके बाद पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई। खबर के मुताबिक ‘अविघ्ना पार्क अपार्टमेंट’ में लगी भयानक आग 17 मंजिल से 25 मंजिल तक फैल गई। बिल्डिंग से भीषण आग की लपटें निकलती दिख रही हैं। दूर से ही धुएं का काला गुबार देखा जा रह है। हलांकि इमारत में फंसे लोगों को बाहर निकाल लिया गया है। आग बुझाने में फायर ब्रिगेड की 20 से अधिक गाड़ियां मौजूद हैं।

ये भी पढ़ें- नवंबर में लागू होगी शिवराज सरकार की ये बड़ी योजना, 16 जिलों को मिलेगा लाभ

इसी दौरान बिल्डिंग में आग का एक वीडियो सामने आया है जहां एक शख्स आग से बचने के लिए बालकनी से लटकता दिख रहा है और बाद में नीचे गिर जाता है। गिरने से उसकी मौत हो गई है। शख्स का नाम अरुण बताया जा रहा है। फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। बताया जा रहा है कि इस बिल्डिंग में कई बड़े बिजनेसमैन रहते हैं। वही मौके पर मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर घटनास्थल पर मौजूद हैं।