इंस्टाग्राम पर किसी और से बात करती थी गर्लफ्रेंड, 17 साल के लड़के ने किया मर्डर

17 year old boy killed girlfriend : झारखंड के गोड्डा जिले में 17 साल की नाबालिग लड़की की हत्या के बाद जो खुलासा हुआ, वो चौंकाने वाला है। पुलिस ने इस मामले में उसके बॉयफ्रेंड को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने बताया कि लड़की इंस्टाग्राम पर किसी और से बात करती थी और इससे नाराज उसने उसकी हत्या कर दी। आरोपी की उम्र भी 17 साल है और फिलहाल उसे रिमांड पर भेजा गया है।

घटना महागामा थाना क्षेत्र की है। उर्जानगर की रहने वाली नाबालिग छात्रा होली के दिन से लापता थी। अगली सुबह एक खेत से उसका शव बरामद हुआ। 12 घंटे के भीतर मामला का खुलासा करते हुए पुलिस ने 17 साल के आरोपी को हिरासत में ले लिया और रिमांड पर भेज दिया है। लड़का और लड़की दोनों एक ही स्कूल में पढ़ते थे और एक दूसरे को पसंद करते थे। लड़की सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव थी और आरोपी ने पुलिस को बताया कि इंस्टाग्राम पर किसी और बात करती थी। इस बात पर लड़के को एतराज़ था और इसे लेकर दोनों के बीच पहले भी कहासुनी हो चुकी थी। आरोपी को शक था कि उसका किसी और से अफेयर है। होली के दिन लड़की अपनी सहेली से मिलने गई थी और इसी दौरान रास्ते में आरोपी ने उसे धर लिया।

Continue Reading

About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।